Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

आखिरी पड़ाव में पहुंची सचिन पायलट की यात्रा, पार्टी छोड़ेंगे या बने रहेंगे अशोक गहलोत का सिरदर्द!

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भ्रष्टाचार को लेकर अजमेर से जन संघर्ष यात्रा निकाल रहे हैं जहां रविवार को यात्रा का चौथा दिन है. 45 डिग्री सेल्सियस तापमान और दोपहर में आग उगलती सड़क पर पायलट पिछले 3 दिन से लगातार चल रहे हैं जहां अजमेर से शुरू हुई 125 किलोमीटर की पैदल यात्रा में वह अब जयपुर के करीब पहुंच गए हैं. वहीं पायलट के साथ उनके हजारों समर्थकों का हुजूम भी चल रहा है. वहीं पायलट के जयपुर पहुंचने के साथ ही अब उनके अगले कदम की चर्चाएं भी तेज होने लगी हैं. सियासी गलियारों में चर्चा है कि पायलट का अगला कदम क्या होगा. हालांकि, पायलट ने अपनी यात्रा के दौरान पिछले 3 दिनों में लगातार कहा है कि वह किसी के खिलाफ यात्रा नहीं निकाल रहे हैं और यात्रा के बाद भी वह वसुंधरा सरकार के करप्शन के मामलों पर अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे. बता दें कि यात्रा के चौथे दिन के कार्यक्रम के मुताबिक यात्रा साढ़े सात बजे महला से यात्रा शुरू हो गई है जिसके बाद चौथे दिन यात्रा का विश्राम महापुरा में होगा. वहीं यात्रा के खत्म होने की ओर पायलट लगातार गहलोत पर अपने तेवर तल्ख कर रहे हैं और पेपरलीक और करप्शन पर सीधा गहलोत पर हमला बोल रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

कांग्रेस छोड़ने पर पायलट की दो टूक

Advertisement

वहीं पायलट ने यात्रा के खत्म होने के साथ ही अपने भविष्य के कदम को लेकर काफी कुछ संकेत दिए हैं. यात्रा के तीसरे दिन मीडिया से बातचीत के दौरान पायलट ने कहा कि किसी तरह की अटकलें मत लगाइए, मैं कोई भी काम कहकर करता हूं. उन्होंने कहा कि जब सरकार सुनना बंद कर देती है तो मजबूर होकर सड़कों पर उतरना पड़ता है. पायलट ने बताया कि मैं लगातार करप्शन के मुद्दे पर बोलता रहा हूं लेकिन मेरी मांग पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर मुझे यात्रा निकालनी पड़ी है.मालूम हो कि पायलट 15 मई सोमवार को अपनी यात्रा का समापन कर देंगे जहां महापुरा के पास पायलट एक जनसभा को संबोधित करेंगे. बताया जा रहा है कि पायलट कल अपने अगले कदम के बारे में जनता के सामने कुछ संकेत दे सकते हैं. हालांकि पायलट ने यात्रा के दौरान कई बार कहा है कि उनकी यात्रा कांग्रेस के खिलाफ बिल्कुल नहीं है वह बस जनता की आवाज बनना चाहते हैं.

Advertisement

क्या नई पार्टी बनाएंगे पायलट!

Advertisement

वहीं पायलट ने शनिवार को खुलकर अपने किसी और पार्टी में जाने के सवाल पर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मैंने कई बार देखा है कि मेरा नाम किसी भी राजनैतिक दल के साथ जोड़ दिया जाता है और कई बार नई पार्टी बनाने को लेकर चर्चा चलती रहती है लेकिन मैं एक स्पष्टवादी नेता हूं और मेरा कोई काम छिपा हुआ नहीं होता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू की मनाई पुण्यतिथि

Report Times

छपरा में जहरीली शराब से मौत पर, सीएम नीतीश कुमार ने कहा, शराब पिओगे तो मरोगे ही

Report Times

सोनिया गांधी की मां पाओला माइनो का इटली में निधन, कल हुआ अंतिम संस्कार

Report Times

Leave a Comment