Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़टोंकताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

एक दूल्हे ने दो सगी बहनों के साथ लिए सात फेरे, दुल्हन ने रखी थी अनूठी शर्त

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के टोंक जिले में दो लड़कियों का एक ही लड़के से मैरिज का एक अनोखा मामला चर्चाओं में हैं. टोंक जिले में दो लड़कियों ने एक लड़के से शादी की. बताया गया कि हरिओम लड़के का विवाह दो लड़कियों से हुआ. शादी से पहले लड़के के विवाह निमंत्रण छापे गए और बांटे गए. इस अनोखी शादी में दोनों पक्षों के सभी रिश्तेदारों भी शामिल भी हुए.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दो बहनों से शादी का यह मामला उनियारा उपखंड के मोरझाला की झोपड़ियां गांव का है. गांव के हरिओम के मुताबिक, परिवार वाले काफी समय से उसकी शादी के लिए लड़की की तलाश कर रहे थे. इस बीच सीदड़ा गांव के रहने वाले बाबूलाल मीणा की बेटी कांता से उसके रिश्ते की बात हुई. इसके बाद लड़के हरिओम का परिवार लड़की देखने सीदड़ा गांव गया और लड़की के परिवार वालों से मुलाकात की. रिश्ता तय होने से पहले लड़की कांता ने लड़के के सामने बड़ी शर्त रख दी. लड़की ने लड़के से कहा कि वह अपनी छोटी बहन सुमन से बेहद स्नेह रखती हैं, जो मानसिक तौर पर कमजोर है. लड़कीने कहा कि वह उसी लड़के से शादी करेंगी जो दोनों बहनों से शादी करेगा.

Advertisement

Advertisement

लड़की के फैसले से लड़के के परिवार वाले हुए हैरान

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार, हरिओम ने बताया कि लड़की की शर्त सुनकर वह और उसके परिवार वाले हैरान रह गए. लड़की का कहना था कि वह अपनी छोटी बहन की देखभाल आजीवन करना चाहती हैं. बहनों का ऐसा अटूट प्रेम देखकर लड़के और उसके परिवार वाले शादी के लिए मंजूर हो गए. बीते 5 मई को हरिओम की शादी दो बहनों के साथ बड़े धूमधाम से संपन्न हुई. इस अनूठी शादी में वर-वधू पक्ष के सभी रिश्तेदार शामिल हुए.

Advertisement

..लड़के के परिवार वाले दाेनों बहनों से शादी को हो गए राजी

Advertisement

दुल्हन कांता ने बताया कि वह अपनी छोटी बहन को अपने साथ साए की तरह रखती आई हैं, ऐसे में वह नहीं चाहती थी कि उसका विवाह कहीं ओर होऔर उसे उपहास का शिकार होना पड़े. यही वजह रही कि उसने ऐसे लड़के से शादी करने का फैसला किया जो हम दोनों बहनों से शादी करने के लिए मंजूर हो. हरिओम उनके फैसले से सहमत हुआ और दोनों बहनों से शादी की. हरिओम के फैसले से दोनों बहनें काफी खुश हैं.हरिओम ने बताया कि उनके इस फैसले का उसके दोस्तों और रिश्तेदारों ने पहले खूब मजाक उड़ाया. लेकिन अब हरिओम के परिवार वालों के कदम की उसके दोस्त, रिश्तेदार और आस-पड़ोस वाले खूब तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस की चार्जशीट में 29 आरोपी, ट्रायल के लिए सेशन कोर्ट पहुंची फाइल

Report Times

देहरादून उत्तराखंड। फोन पर आए मैसेज ने उड़ाई ऊर्जा सचिव की नींद।

Report Times

सरसों ऑयल गिरावट देखने को मिली।

Report Times

Leave a Comment