Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभोपालमध्यप्रदेशस्पेशल

MP: वॉट्सएपDP से खुला 50 लाख की चोरी का राज, शातिर नौकरानी ने डॉक्टर का घर किया साफ

REPORT TIMES 

Advertisement

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नौकरानी ने मालिक के घर में 50 लाख कीमत की ज्वैलरी और 5 लाख रुपये नकदी पर हाथ साफ कर दिया. नौकरानी ने यह चोरी एक ही दिन नहीं कि बल्कि धीरे-धीरे की. नौकरानी इतनी शातिर थी कि उसके चोरी की भनक मालिक को काफी देर में लगी.मालिक को जब नौकरानी पर शक हुआ तो उसने उसे निकाल दिया और पुलिस में नौकरानी के खिलाफ केस दर्ज किया. पुलिस जांंच में पता चला कि आठ हजार महीना की नौकरी करने वाली नौकरानी के घर में एसी से लेकर सभी सुविधाएं थीं. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भोपाल के टीटी नगर थाना इलाके की निशात कॉलोनी में रहने वाले डॉक्टर भूपेंद्र श्रीवास्तव के घर से ज्वैलरी और 5 लाख नकदी चोरी हो जाने की रिपोर्ट टीटी नगर थाने में दर्ज कराई. डॉक्टर भूपेंद्र श्रीवास्तव शाहजहानाबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर हैं.

Advertisement

Advertisement

नौकरानी की वाट्सएप डीपी से खुला चोरी का राज

Advertisement

थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में डॉक्टर भूपेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि बीते कुछ समय से उनके घर में धीरे-धीरे कीमती ज्वैलरी चोरी हो रही थी. उन्हें नौकरानी पर चोरी का शक हुआ तो उन्होंने उसे 20 दिन पहले काम से निकाल दिया. रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर भूपेंद्र श्रीवास्ताव की पत्नी के पास नौकरानी का वॉट्सएपनंबर है. उनकी पत्नी की नजर नौकरानी की वाट्सएप डीपी में लगी फोटो पर अचानक नजर गई तो उनकी पत्नी देखा कि नौकरानी ने खास डिजाइन के झुमके पहने हुए हैं. डॉक्टर भूपेंद्र श्रीवास्तव के मुताबिक, ऐसे ही झुमके उनकी पत्नी के पास भी थे. जब डॉक्टर की पत्नी को शक हुआ तो उसने लॉकर खोलकर देखा तो होश उड़ गए. घर में अन्य कीमती गहने भी गायब थे.

Advertisement

पुलिस की सख्ती पर नौकरानी कबूली चोरी करने की बात

Advertisement

डॉक्टर भूपेंद्र श्रीवास्तव की शिकायत के बाद जब पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसके चोरी करने की बात कबूल ली. आरोपी महिला से पुलिस ने 50 लाख कैश के अलावा गहनों में सोने के कंगन, टॉप्स, नेकलेस, जड़ाऊ सेट और सोने की चूड़ियां बरामद की.

Advertisement

जब मालिक नहीं होते घर में तब करती चोरी

Advertisement

पुलिस पूछताछ में आरोपी नौकरानी ने बताया कि जब डॉक्टर और उनकी पत्नी परिवार के साथ घर से बाहर होते थे तब उस दौरान वह चोरी किया करती थी. आरोपी महिला ने बताया कि उसे जब अपनी विरादरी में किसी शादी या पारिवारिक फंक्शन में जाना होता तो वह मालकिन की ज्वैलरी पहनकर जाया करती थी.

Advertisement

कमाई आठ हजार और घर में एसी-CCTV कैमरे के साथ पूरे ठाठ-बाट

Advertisement

पुलिस के अनुसार, डॉक्टर भूपेंद्र श्रीवास्तव के घर में काम करने के बदले में आरोपी महिला को महीने की आठ हजार पगार मिलती थी. महिला का पति संविदा पर नौकरी करता था. महिला के दो बच्चे हैं. आरोपी महिला के परिवार की आमदनी 15 से 20 हजार के करीब है. लेकिन महिला के दो मंजिला घर में एसी के साथ पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. महिला पूरे ठाठ-बाट के साथ रह रहीं थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

तेजी से बढ़ रहे कोरोना के JN.1 वेरिएंट के मामले, 30 दिन में रिकॉर्डतोड़ केस

Report Times

अंतिम बजट की तैयारी में जुटे गहलोत, राजस्थान में शुरू हुआ पायलट का ‘ऑपरेशन इलेक्शन’

Report Times

महिला के भाषण से गदगद हुए PM मोदी, बोले- बढ़िया बोलती हो, चुनाव लड़ोगी क्या?

Report Times

Leave a Comment