Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलस्वागत

लगातार राजस्थान टॉपर्स देकर एम.डी. स्कूल चिडावा ने रचा इतिहास

REPORT TIMES 
चिड़ावा । माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान, अजमेर की ओर से जारी सीनियर सेकेंडरी विज्ञान वर्ग परीक्षा परिणाम में झुंझुनू रोड़ स्थित एम.डी.ग्रुप ऑफ एजुकेशन की छात्रा जिज्ञासा पुत्री मुकेश कुमार निवासी सुलताना 98.60 प्रतिशत अंक के साथ राजस्थान के टॉपर्स में शामिल हुई । छात्रा जिज्ञासा ने विज्ञान वर्ग में ऐच्छिक विषय गणित के साथ जीव विज्ञान लेकर भी क्रमशः 100 अंक के साथ सम्पूर्ण राजस्थान के टॉपर्स में स्थान बनाया। जिज्ञासा ने आई. ए. एस. बनकर राष्ट्र-सेवा की इच्छा जाहिर की है । वहीं इसी स्कूल के 5 विद्यार्थियों ने सर्वाधिक 95 प्रतिशत से अधिक और 30 बच्चों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए।
कृषि विज्ञान वर्ग में अमित पुत्र सुरेश कुमार ने सर्वाधिक 91 प्रतिशत प्राप्त कर सम्पूर्ण क्षेत्र व  विद्यालय का नाम रोशन किया । वहीं स्कूल की इशु शर्मा पुत्री अरविंद शर्मा ने 96 प्रतिशत, जयश्री सोनी पुत्री उमाशंकर सोनी ने 95-80 प्रतिशत, देवांश टेलर पुत्र मनमोहन टेलर ने 95 प्रतिशत, मुस्कान पुत्री प्रमोद कुमार ने 95 प्रतिशत अंक हासिल किए।  एम.डी.ग्रुप ऑफ एजुकेशन की गतवर्ष भी विज्ञान वर्ग में तनुप्रिया पुत्री सुरेन्द्र कुमार निवासी पिलानी ने सर्वाधिक 99.40 प्रतिशत के साथ राजस्थान टॉपर रही थी । इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधन ने प्रतिभावान विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए शहर के मुख्य मार्गों से विजयी जुलूस निकाला । इस परीक्षा परिणाम से विद्यालय व सम्पूर्ण चिड़ावा क्षेत्र में जश्न मनाया गया । विजयी जुलूस का जगह-जगह शहर के गणमान्य नागरिकों ने भव्य स्वागत करते हुए स्कूल प्रबंधन की सराहना की । इस विजयोत्सव को संबोधित करते हुए चेयरमैन सुनील कुमार डांगी व निदेशिका श्रीमती समित डांगी ने उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए विद्यार्थियों, अभिभावकों व समस्त एम.डी. परिवार सदस्यों को शुभकामना देते हुए लक्ष्य प्राप्ति के लिए सदैव कर्मशील रहने की शिक्षा दी ।
एम. डी. ग्रुप ऑफ एजुकेशन अपने कुशल प्रबंधन, संस्कारमय वातावरण व शैक्षणिक नवीन अनुसंधानों के माध्यम से नित नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है । हाल ही में जारी जे. ई.ई. मैन्स रिजल्ट में 16 में से 12 विद्यार्थियों का चयन देकर अपनी श्रेष्ठता को सिद्ध किया है । अभिभावक एमडीसीएल के माध्यम से अपने नौनिहालो के डॉक्टर व इंजीनियर बनने के सपनों को साकार कर सकता है । वर्तमान में आई. आई टी., नीट, जेट, आईसीएआर व बीएचयू  की तैयारी के लिए फाउंडेशन क्लासेज कक्षा 9 से 10 प्री फाउंडेशन, 11 से 12 फाउंडेशन व टारगेट बैच भी संचालित है । इस अवसर पर एम. डी. ग्रुप ऑफ एजुकेशन के समस्त सदस्य उपस्थित रहे।
Advertisement

Related posts

देव दर्शन से वापस आते समय हुआ हादसा : एक की मौत तीन घायल, ड्राइवर अतुल सही सलामत

Report Times

नीतीश की सभा में हंगामा, CTET अभ्यर्थियों को JDU कार्यकर्ताओं ने कुर्सी मारकर भगाया

Report Times

T20 WC 2024: ऋषभ पंत को मिल सकती है स्क्वाड में जगह, जानें कब होगा टीम का ऐलान

Report Times

Leave a Comment