Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाज्ञापनटॉप न्यूज़ताजा खबरेंविरोध प्रदर्शनस्पेशल

वार्ड सात और आठ में पेयजल समस्या : ट्यूबवेल सूखा, जलदाय विभाग की सप्लाई नहीं हो रही

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर की झुंझुनूं रोड पर सरकारी कॉलेज के पीछे वार्ड सात और आठ में पीने के पानी की भारी किल्लत हो रही है। इन दोनों वार्ड के मध्य बना ट्यूबवेल सूख चुका है और पिछले 25 दिन से घरों में पानी नहीं आ रहा। गुस्साए वार्डवासी आज जलदाय विभाग पहुंचे और जेईएन से मिलकर ज्ञापन देकर पेयजल समस्या से अवगत करवाते हुए जल्द से जल्द समस्या के स्थायी समाधान की मांग की।
वार्डवासियों ने विधायक जेपी चंदेलिया की ओर से जलदाय विभाग को लिखे पत्र को भी सौंपा, जिसमें विधायक ने लिखा है कि वार्ड का ट्यूबवेल सूख गया है। जलदाय विभाग की ओर से दी जा रही सप्लाई भी घरों तक नहीं आ रही। ऐसे में काफी घरों में एक बूंद पानी भी सपाली नहीं हो रहा। इसके लिए वार्ड में नया ट्यूबवेल स्वीकृत कर जल्द बनाया जाए ताकि वार्ड की पेयजल समस्या का स्थायी समाधान हो सके। इस दौरान सिलोचना, मंजू, अनिता, सुमित्रा, सुशीला, पूनम, अय्यूब, रामस्वरूप, गुलिस्तान सहित काफी वार्डवासी मौजूद रहे। जेईएन ने जल्द समस्या समाधान का आश्वासन दिया है।
Advertisement

Related posts

CM अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच फिर छिड़ा युद्ध, आखिर क्यों अंतहीन चुप्पी साधकर बैठा आलाकमान?

Report Times

क्या अब सस्ती होने वाली हैं Jaguar Land Rover कारें? टाटा ने बनाया ‘मास्टर प्लान’

Report Times

पेट्रोल-डीजल ने लगाई नींबू के भावों में आग:चिड़ावा में 300 से 400 रुपए किलो बिक रहा नींबू, विक्रेता बोले- इतने ज्यादा भाव होने से ग्राहक की रुचि खरीदारी में कम

Report Times

Leave a Comment