Report Times
latestOtherआरोपकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

बच्चों का राशन तक खा गई गहलोत सरकार, गांधीवादी लोगों ने भ्रष्टाचार के तोड़े सारे रिकॉर्ड- BJP अध्यक्ष सीपी जोशी

REPORT TIMES 

Advertisement

रायपुर: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर बीजेपी ने भ्रष्टाचार का बड़ा आरोप लगाया है. राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि ये देश के इतिहास में पहली बार होगा. जब किसी सरकारी कार्यलाय में इतनी बड़ी रकम और सोने के बिस्किट मिले हैं. दिखता कुछ और है. होता कुछ और है. उन्होंने पूछा कि आखिर कौन अधिकारी हैं? जो सोना लेने के लिए मशहूर हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वह इतना चहेता क्यों है. वह साल 2013 के बाद से वह हर निर्णय लेता है और करता है. किन लोगों को उस अधिकारी पर संरक्षण मिला हुआ है. इस संरक्षण का क्या खेल है?

Advertisement

विपक्ष ही नहीं इनके नेता भी लगा चुके आरोप

Advertisement

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि खुद को गांधीवादी कहने वाले लोगों ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड राजस्थान में तोड़ दिए हैं. विपक्ष ने ही नहीं इनके मंत्री और नेता ने भी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुके हैं. ये गहलोत सरकार बच्चों का राशन तक खा गई है.

Advertisement

Advertisement

सभी टेंडर रद्द कर जांच कराए जाने की मांग

Advertisement

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार के आटी डिपार्टमेंट में बड़ा घोटाला हुआ है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में 20 हजार करोड़ से अधिक का घोटाला हुआ है. राठौड़ ने मांग की सरकार सभी टेंडर रद्द करके प्रवर्तन निदेशालय (ED) से जांच करवाए.

Advertisement

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार को घेरेगी बीजेपी

Advertisement

उन्होंने बताया कि गहलोत सरकार ने जिस तरह से भ्रष्टाचार किया है. हम जिलों और बूथ स्तर पर जाकर इन भ्रष्टाचारों का पर्दफाश करेंगे. जुलाई के अंतिम सप्ताह में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता भ्रष्टाचार को लेकर सरकार को घेरने का काम करेगी.

Advertisement

एक-एक कर सामने आएंगे सारे घोटाले

Advertisement

राजस्थान पर लगे घोटाले के मामले में बीजेपी सांसद किरोणी लाल मीणा ने कहा कि राजस्थान में 15-20 हजार करोड़ के घोटाले हुए हैं. जल्द ही एक-एक कर सारे घोटाले सामने आएंगे. उन्होंने की सीएम साढ़े तीन हजार के घोटालों को दबा दिया. जांच की परमीशन तक नहीं दी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

PM मोदी का अमेरिकी दौरा क्यों था अलग? विदेश मंत्री एस जयशंकर ने बताई वजह

Report Times

रमजान का पहला जुमा: रमजान के पहले जुमे को मस्जिद में 2 साल बाद सामूहिक नमाज, कोरोना में थी रोक

Report Times

बाढ़ से घुटनों पर आया पाकिस्तान, भारत से व्‍यापार शुरू करने को हुआ मजबूर

Report Times

Leave a Comment