Report Times
latestOtherआरोपकरियरकर्नाटकटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिस्पेशल

शांति भंग हुई तो RSS हो या कोई और उसपर बैन लगा देंगे, सिद्धारमैया के मंत्री प्रियांक खरगे की दो टूक

REPORT TIMES 

Advertisement

कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे ने कहा है अगर राज्य में सांप्रदायिक सद्भाव को बाधित करने का प्रयास किया गया तो सिद्धारमैया सरकार आरएसएस समेत किसी भी संगठन पर प्रतिबंध लगाने से नहीं हिचकेगी. प्रियांक खरगे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे हैं और वो इस बार के चुनाव में चित्तपुर विधानसभा सीट से विधायक निर्वाचित हुए हैं.प्रियांक खरगे ने ट्विटर पर कहा, किसी भी धार्मिक या राजनीतिक संगठन की ओर से शांति भंग करने, सांप्रदायिक नफरत फैलाने और कर्नाटक को बदनाम करने की कोशिश की गई तो हमारी सरकार कानूनी रूप से उनसे निपटने या फिर उन पर प्रतिबंध लगाने में संकोच नहीं करेगी. फिर चाहे वो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) हो या फिर कोई अन्य संगठन. हाल ही में कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी अपने चुनावी घोषणापत्र में हिंदूवादी संगठन बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया था. कांग्रेस के इस घोषणा के बाद राज्य में बड़े पैमाने पर विवाद खड़ा हो गया था. आरएसएस और बीजेपी ने भी वादों को लेकर कांग्रेस की आलोचना की थी.

Advertisement

Advertisement

चुनाव में पीएम मोदी ने बजरंग दल को लेकर बोला था हमला

Advertisement

यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बजरंग दल पर प्रतिबंध के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला था और कहा था कि कांग्रेस ने पहले भगवान राम को बंद किया और अब अब जय बजरंग बली का नारा लगाने वालों को बंद करने की धमकी दी जा रही है. पीएम ने इसे देश का दुर्भाग्य तक करार दे दिया था.

Advertisement

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली है बंपर जीत

Advertisement

कर्नाटक में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने जोरदार जीत हासिल करते हुए सत्ता में वापसी की है. कांग्रेस पार्टी को राज्य की 224 विधानसभा सीटों में से 135 पर जीत हासिल हुई है. सिद्धारमैया राज्य के मुख्यमंत्री बने हैं और डीके शिवकुमार डिप्टी सीएम बने हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महामंडलेश्वर अर्जुनदास पहुंचे रानी सती मंदिर

Report Times

‘धर्मांतरण-आतंकवाद के सच को उजागर करती है फिल्म’, राजेंद्र राठौड़ ने देखी ‘द केरल स्टोरी’

Report Times

बंद हो गई थी LIC की बीमा पॉलिसी, इस तारीख तक दोबारा कर सकते हैं चालू

Report Times

Leave a Comment