Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘सब मिलकर लड़ेंगे तो जीतेंगे चुनाव’, सचिन पायलट के अल्टीमेटम पर बोले सीएम अशोक गहलोत

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव हैं. गहलोत सरकार ने फिर से वापसी के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है. 26 मई को दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की एक बड़ी बैठक है. यह बैठक राज्यों के आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की रणनीति को लेकर होने वाली है. दिल्ली में होने वाली इस बैठक के बारे में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी के बाकी बड़े नेताओं के साथ अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी मौजूद रहेंगे.उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में अनुशासन चलता है. हमारी पार्टी अनुशासन की पार्टी है. जो राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे कहेंगे. वही सब मानेंगे. साथ ही सीएम गहलोत ने कर्नाटक चुनाव का उदाहरण देते हुए कहा कि हमारे पास तो चंदा आता नहीं है. चंदे पर रोक लगा रखी है. कोई चंदा दे तो उसके खिलाफ ईडी ,सीबीआई लगा देते हैं.

Advertisement

Advertisement

हमारे पास पैसा नहीं, पर जनता सब देख रही- गहलोत

Advertisement

सीएम गहलोत ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक चुनाव ने बता दिया कि सिर्फ चंदे और पैसे के दम पर चुनाव नहीं जीता जाता है. हमारे पास तो पैसा भी नहीं है, लेकिन जनता सब देख रही है. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के अल्टीमेटम और मंत्रियों के बयानों पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो चुनाव जीतेंगे.

Advertisement

कर्नाटक के परिणामों से देश में एक नई शुरुआत

Advertisement

सीएम गहलोत ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में अब चुनाव है. लिहाजा मोदी राजस्थान आते रहेंगे. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी जी छोटे-छोटे चुनाव में भी शामिल हो जाते हैं. हैदराबाद के नगर निगम चुनाव में भी लोगों ने पीएम मोदी को देखा था. कर्नाटक की जनता ने पीएम मोदी और बीजेपी को करारा जवाब दिया है. देश में कर्नाटक के परिणामों से एक नई शुरुआत होगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

इनामी डकैत केशव गुर्जर को पुलिस ने मारी गोली, धौलपुर के बीहड़ों में 5 घंटे चली मुठभेड़

Report Times

सीएम अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में ईडब्लयूएस की आयु सीमा छूट के प्रावधानों में 4 सेवा नियमों को जोड़ा गया, LDC भर्ती 2013 के 4000 पद भरे जाएंगे

Report Times

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, एथेनॉल रिफाइनरी की मांग

Report Times

Leave a Comment