Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

जोधपुर में 4 नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े की व्यापारी की हत्या, CCTV खंगाल रही पुलिस

REPORT TIMES 

Advertisement

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले में दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या कर दी गई. जिले के चेराई गांव में व्यापारी की हत्या के बाद लोगों में गजब का आक्रोश है. पालीवाल ब्राह्मण समाज के लोगों ने गांव में धरना दे दिया है. इस मामले को लेकर आक्रोश जता रहे हैं. इस बीच, घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें 4 नकाबपोस बदमाश हाथों में सरिया लिए भागते व व्यापारी पर हमला करते नजर आ रहे हैं.सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि किस प्रकार बेखौफ बदमाश सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर व्यापारी को घायल कर भाग रहे हैं. हमले के कुछ ही देर बाद व्यापारी मौके पर ढेर हो जाता है. इस घटना को देख आसपास के लोग सदमे में हैं. आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.

Advertisement

Advertisement

गाली देने को लेकर हुआ विवाद

Advertisement

सोमवार (22 मई) को शाम के 4 बजे सुरेश बिश्नोई व उसका एक अन्य साथी बाइक पर चेराई से एकल खोरी गांव जा रहे थे. इसी दरमियान एखलखोरी रोड पर स्थित पत्थर काटने के कट्टर पर उसके मालिक प्रेमाराम वह प्रेम सिंह बैठे हुए थे. बाइक पर जाते हुए सुरेश विश्नोई व उसके साथी को गाली दी. तब यह दोनों उनके पीछे गए. गाली देने का कारण पूछा.

Advertisement

हाथ में सरिया लेकर आया

Advertisement

तब इन लोगों के बीच सामान्य धक्का-मुक्की हुई. थोड़ी देर बाद प्रेम सिंह के पिताजी व सुरेश विश्नोई के पिताजी चेराई आ गए. आपस में राजीनामा कर लिया. बुधवार को सुरेश विश्नोई व उसके अन्य 3 साथी पत्थर काटने की मशीन पर आए. उनके हाथों में लोहे के सरिए थे.

Advertisement

श्याम पालीवाल की मौके पर मौत

Advertisement

वहां पर श्याम पालीवाल प्रेम सिंह शिव पाल सिंह बैठे थे. आते ही वार करना शुरू कर दिया. प्रेम सिंह और शिवपाल सिंह भाग गए. श्याम सिंह पीछे रह गया. जिस पर वार किया जिससे मौके पर ही श्याम पालीवाल की मौत हो गई. श्याम पालीवाल की बॉडी को ओसियां मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां उसका पोस्टमार्टम के बाद अब अंतिम संस्कार होना है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

किसानों को जैविक खेती को अपनाने की सलाह 

Report Times

वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय चिड़ावा में मनाया वार्षिकोत्सव, कैलाश चतुर्वेदी ने भेंट की पचास कुर्सियां

Report Times

संयुक्त किसान मोर्चा के संयोजन में किसानों का प्रदर्शन

Report Times

Leave a Comment