Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशलहरियाणा

हरियाणा में बीजेपी की सहयोगी पार्टी (जेजेपी) की राजस्थान में एंट्री,जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा- जहां बीजेपी कमजोर उन सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

REPORT TIMES 

Advertisement

हरियाणा में बीजेपी की सहयोगी पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) अब राजस्थान में भी बीजेपी की सहयोगी के रूप में चुनाव लड़ेगी। यह बात आज जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कही। चौटाला आज जयपुर में अपनी पार्टी विस्तार के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि इस बारे में राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बात चल रही है। हम राजस्थान में उन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। जहां बीजेपी कमजोर है, उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीजेपी 20 से 25 सीटों पर कमजोर है। इनमें से जिन सीटों पर जेजेपी मजबूत है, वहां हम चुनाव लड़ेंगे। विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान में जेजेपी की एंट्री हो गई है। जेजेपी ने आज प्रदेश में अपनी पार्टी का विधिवत गठन कर दिया। पार्टी ने प्रदेश में पृथ्वी मील को पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष बनाया है। वहीं बीजेपी नेता सुभाष महरिया के भतीजे प्रतीक महरिया को युवा मोर्चे का अध्यक्ष बनाया है। अजय सिंह चौटाला ने कहा मौजूदा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। अब प्रदेश की जनता तीसरे विकल्प की ओर देख रही है। हमने जब भी चुनाव लड़ा, जनता ने हम पर विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि फतेहपुर, सूरतगढ़, कोटपूतली, नोहर, भादरा, लूणकरणसर समेत कई सीटों पर हम चुनाव लड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement

हनुमान बेनीवाल जीतने की स्थिति में भी है क्या?
हनुमान बेनीवाल के विकल्प के रूप में जेजेपी को देखने के सवाल पर अजय सिंह चौटाला ने कहा कि हनुमान बेनीवाल है क्या, पहले तो वो गलती से चुनाव जीत गए थे। आज क्या वो जीतने की स्थिति में भी है क्या? पार्टी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष पृथ्वी मील ने गठबंधन के सवाल पर कहा कि गठबंधन चुनाव के समय का विषय है। अजय चौटाला ने कहा कि राजस्थान में जिस तरह से साढ़े 4 साल से प्रदेश की गहलोत सरकार ने आम जनता को कुशासन दिया है। उसके खिलाफ आने वाले दिनों में कांग्रेस को घेरा जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विकी कौशल ने दिखाई अपनी दुनिया कटरीना कैफ को सासू मां ने गोद में बैठाकर किया दुलार,

Report Times

अशोक गहलोत का निर्णय, ओबीसी, एमबीसी और EWS को राहत, जानिए क्या है पूरा मामला

Report Times

मोदी कैबिनेट में बढ़ेगी सूबे की भागीदारी! क्या 2023 की नैया पार लगाएगी BJP की सोशल इंजीनियरिंग

Report Times

Leave a Comment