Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबाड़मेरराजस्थानस्पेशल

निर्दयी मां! पिता गया मजदूरी करने तो चार मासूमों को ड्रम में बंद किया, दम घुटने से हुई मौत; खुद भी फांसी लगा दी जान

REPORT TIMES

Advertisement

बाड़मेर:राजस्थान के बाड़मेर के बनियावास गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. गांव में शोक की लहर है. इसकी वजह एक मां है, जिसने अपने चार बच्चों की निर्ममता से हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गई. बताया जा रहा है कि महिला ने अपने चारों बच्चों को जबरदस्ती लोहे के ड्रम में बंद कर दिया था, जिसका परिणाम ये रहा कि दम घुटने से चारों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बनियावास गांव पहुंची. महिला के पति का नाम जेठाराम है. जिस वक्त महिला ने घटना को अंजाम दिया, उस वक्त वह जोधपुर में था. वह जोधपुर मजदूरी करने आया हुआ था.शनिवार को घर में केवल महिला थी. बच्चे घर पर ही थे. इसी बीच, उसने चारों बच्चों को अनाज रखने वाले ड्रम में एक-एक कर रखा दिया और ऊपर से ढक्कन लगा दिया. फिर वहां से चली गई. बताया जाता है कि महिला ने भी झोंपड़ी में बने छप्पर में फंदा लगाकर फांसी पर झूल गई. महिला का नाम उर्मिला बताया जा रहा है.

Advertisement

Advertisement

गांव में पसरा सन्नाटा

Advertisement

जिन चार बच्चों की मौत हुई है, उनमें एक आठ साल की भावना भी है. वहीं, अन्य तीन के नाम विक्रम, मनीषा और विमला हैं. इन सभी बच्चों की उम्र 6 साल से कम है. विक्रम पांच साल का है तो मनीषा 2 साल और विमला 3 साल की है. ये घटना शनिवार की है. बताया जा रहा है कि जब आसपास के ग्रामीणों ने देखा कि घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है. उर्मिला और उसके बच्चे दिखाई नहीं दे रहे तो वह उसके घर पहुंचे.

Advertisement

खुद भी फांसी लगा दी जान

Advertisement

उर्मिला का शव घर के छप्पर पर लटका हुआ मिला. वहीं, बच्चों की जब खोजबीन की गई तो उनका शव ड्रम में मिला. ग्रामीणों ने इस घटना की तत्काल सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर डीएसपी मदनलाल, एएसपी सुभाष खोजा पुलिस की टीम के साथ पहुंचे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पांचों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महंगाई व किसानों के मुद्दों को भूलकर भाई से भाई को लड़वा रही मोदी सरकार: डोटासरा

Report Times

Madhuri Dixit नजर आयीं The Kapil Sharma Show शो में,

Report Times

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी क्या लखनऊ कोर्ट में करेंगी सरेंडर?

Report Times

Leave a Comment