Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

‘गोरी, पतली, 30 साल उम्र’, महंगाई राहत कैंप में पत्नी दिलवाने की मांग; तहसीलदार ने दिया ये आदेश

REPORT TIMES 

Advertisement

दौसा:विषय-घरवाली उपलब्ध करवाने के संबंध में’, राजस्थान के दौसा में एक युवक ने तहसीलदार को लिखे पत्र में अपनी अजीबोगरीब समस्या का जिक्र किया है. साथ ही तहसीलदार से समस्या का समाधान करने को कहा है. अब यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवक ने पत्र के जरिए निवेदन किया है कि उससे घर का काम नहीं हो पा रहा है. इसलिए उसे घरेलू काम काज के लिए पत्नी की आवश्यकता है. युवक के अनुसार, उसे ऐसी पत्नी चाहिए जिसके अंदर चार खूबियां हो. पहला वह कतई मोटी नहीं होनी चाहिए, यानि पतली बीवी चाहिए. वहीं, लड़की ऐसी हो, जिसका रंग गोरा हो. युवक को 30 से 40 वर्ष की उम्र वाली युवती ही शादी के लिए चाहिए. साथ ही युवती को हर घरेलू काम भी आना चाहिए. युवक के अनुसार, वह घर में अकेला है और परेशान रहता है.

Advertisement

Advertisement

तहसीलदार ने क्या दिया जवाब

Advertisement

इस पत्र को पढ़कर भले हंसी आए, लेकिन जब यह लेटर तहसीलदार के पास पहुंचा तो उसने भी युवक की समस्या के समाधान के लिए पटवारी को मार्क (चिह्नित) कर दिया. इसके बाद यह पत्र पटवारी के पास पहुंचा. फिर पटवारी ने भी युवक की समस्या के समाधान के लिए पंचायत स्तर पर टीम गठित करने की सलाह दे डाली. बताया जा रहा है कि यह आवेदन 3 जून को गांगदवाड़ी महंगाई राहत कैंप के दौरान सामने आया था.

Advertisement

पंचायत स्तर पर टीम गठित करने की दी सलाह

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक दूसरे आवेदन में लिखा गया है कि युवक की समस्या के निदान के लिए पंचायत स्तर पर एक टीम गठित की जाए. इस टीम में सचिव, पटवारी , सरपंच और आंगनवाड़ी कर्मी शामिल रहें. ताकि जल्द से जल्द युवक को पत्नी उपबब्ध हो सके. पत्र के नीचे एक हस्ताक्षर है और तारीख तीन जून 2023 लिखा हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस आवेदन को लेकर अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं. हालांकि, पटवारी और तहसीलदार की ओर से दिए गए निर्देश पर कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं. टीवी 9 वायरल हो रहे आवेदन की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

NIA का खुलासा- धमाकों से मंदिर को उड़ाना चाहता था आत्मघाती हमलावर, ऐसे टला बड़ा हादसा

Report Times

Deepfake: एनएसई प्रमुख का वीडियो बना शेयर खरीदने किया जा रहा प्रेरित, एक्सचेंज ने निवेशकों से कही ये बात

Report Times

J&K में जगाएंगे देशभक्ति की अलख, सभी जिलों में निकाली जाएगी तिरंगा रैली

Report Times

Leave a Comment