Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

बोरानाडा में खिड़की तोड़कर फैक्ट्री में घुसे चोर:घटना के 10 दिन बाद मामला दर्ज, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

REPORT TIMES

Advertisement

पुलिस कमिश्नरेट के बोरानाड़ा थाना क्षेत्र के एग्रो फूड पार्क में फैक्ट्री के चोरी की वारदात सामने आई है। चोर फैक्ट्री के बाहर की खिड़की और ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे और ऑफिस की अलमारी में रखे 10 हजार रुपए और अन्य कागजात चुरा कर ले गए। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें मुंह पर कपड़ा बांधे एक युवक चोरी करते नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। चोरी की वारदात 27 मई की है, लेकिन बोरानाड़ा थाना पुलिस में अब मामला दर्ज करवाया है।

Advertisement

पुलिस में दी रिपोर्ट में स्वरूप सिंह राजपुरोहित ने बताया कि उनकी एक फैक्ट्री एग्रो फूड पार्क बोरानाड़ा में उमा इंडस्ट्रीज के नाम से है। फैक्ट्री में 27 मई की रात 2:30 से 3:35 के बीच 3-4 लोग आए। ऑफिस की खिड़की और ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे। इसके बाद फैक्ट्री के ऑफिस की तिजोरी तोड़कर नगद पैसे चुरा लिए। तिजोरी में लगभग 10 हजार रुपए रखे थे। चोर यहां से बैंक का एटीएम कार्ड और जरूरी कागजात चोरी करके ले गए। सीसीटीवी फुटेज में चोर चोरी करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

इधर वारदात के बाद पुलिस ने मौका मुआयना भी किया, लेकिन 10 दिन बाद मामला दर्ज किया। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। बता दें कि बोरानाड़ा क्षेत्र में इन दिनों चोर सक्रिय हैं। कुछ दिनों पूर्व यहां पर एक किराना दुकान में चोरी की वारदात सामने आई थी।

Advertisement

Advertisement

थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही हैं चोरियां

Advertisement

वही एग्रो फूड में कई अन्य फैक्ट्रियों को चोर निशाना बना चुके हैं। रविवार रात को भी थाना क्षेत्र में एक कैबिन का ताला तोड़कर चोर सामान चुरा कर ले गए। आए दिन हो रही चोरी की इन घटनाओं को लेकर पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Advertisement

आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश है। बोरानाडा क्षेत्र में महावीर डिपार्टमैंटल दुकान में 7 मई को चोरी की वारदात सामने आई थी।

Advertisement

चोर मुंह पर कपड़ा बांधकर शटर मोड कर अंदर घुसे यहां से 60 से 70 हजार रुपए का सामान चुराकर ले गए। इसी दुकान में 13 मई को चोर सामान का भाव पूछने के बहाने तेल का टीन चुरा कर ले गया। इस दुकान में पहले भी 5 बार चोरी की वारदात सामने आ चुकी है लेकिन चोर पकड़े नहीं जा सके हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बकरी की बेचने से नाराज 12वीं के छात्र ने की मां की पीट-पीटकर हत्या, शव को टिन के डिब्बे में छिपाया

Report Times

केन्द्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे जल्द बीजेपी सरकार बनने के संकेत दिए हैं

Report Times

जनता के विकास के लिए AAP ने शुरू की योजनाएं, BJP-कांग्रेस कर रहे कॉपी

Report Times

Leave a Comment