Report Times
latestOtherआरोपकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपिलानीराजनीतिसीकरस्पेशल

कांग्रेस ने धोखा कर सत्ता हासिल की, लेकिन इस बार जनता कांग्रेस का खेल समझ चुकी है : सुमेधानंद

REPORT TIMES 
पिलानी। सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने आज पिलानी में प्रेस वार्ता कर कांग्रेस पर जनता के साथ धोखा कर सत्ता में आने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस बार जनता कांग्रेस का खेल समझ चुकी है। ऐसे में कांग्रेस की आगामी विधानसभा चुनावों में हालत बहुत खराब होने वाली है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के चुनावी मोड में आने का संदेश कार्यकर्त्ताओं को दिया है। पूरी तरह चुनावी रणनीति के हिसाब से स्थानीय मुद्दों पर बयान जारी कर सीकर सांसद ने राजनीतिक चर्चाओं को भी हवा दे दी है। सांसद सुमेधानंद ने बताया कि भाजपा का लक्ष्य इस बार 200 विधानसभा सीटें जीतना है। सांसद ने बताया कि पार्टी ने उन्हें खेतड़ी और पिलानी विधानसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी मिली है।
दोनों विधानसभा क्षेत्रों में इस बार कमल का फूल खिलाना उनका मुख्य उद्देश्य रहेगा। चुनावी अभियान के तहत वे 15 दिनों से दोनों विधानसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे तथा लोगों के बीच जाकर पार्टी को मजबूत करने का प्रयास करेंगे। पिलानी में नहर के पानी के मुद्दे पर भाजपा एवं कांग्रेस दोनों के ही श्रेय लेने की बात पर सीकर सांसद ने कहा कि पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस योजना में केंद्र सरकार का पैसा लग रहा है तो श्रेय भी भाजपा ही लेगी। सीकर सांसद ने कहा कि पिलानी विधायक ने इस मुद्दे पर एक भी बयान दिया हो तो वो बता दें। पिलानी विधायक को छोड़िये राजस्थान में किसी भी कांग्रेस नेता ने इस मुद्दे को नहीं उठाया। इस मुद्दे को भी पिछली भाजपा सरकार में भाजपा के नेताओं ने हो उठाया था। उस पर ये सौगात दी गई है। कांग्रेस बिना कुछ किए श्रेय लेने का काम कर रही है। प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया, मनोज आलडिया, सुरेंद्र सोनी, भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सरोज श्योराण, मुरलीमनोहर शर्मा सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद  रहे।
Advertisement

Related posts

गंगाबक्स कानोडियाअस्पताल मुकुंदगढ़ में 24 घंटे आपातकालीन सेवा हुई शुरू अस्पताल निदेशक डॉ मधुसूदन मालानी ने सेवा का किया शुभारंभ

Report Times

आल इण्डिया यूनिवर्सिटी एथलेटिक्स प्रतियोगिता में तनुश्री धनखड़ ने जीता गोल्ड

Report Times

हिंदी सुंदरकांड पाठ परिवार ने मनाया गणगौर उत्सव

Report Times

Leave a Comment