Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीधर्म-कर्मस्पेशल

दिल्ली में लव जिहाद! शाहरुख से गोलू बन युवती को फंसाया, अब वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

REPORT TIMES 

Advertisement

नयी दिल्ली: देश के विभिन्न भागों में  लव जिहाद का मामला सामने आ रहा है. अब दिल्ली में भी लव जिहाद का मामले सामने आने से सनसनी फैल गई है. दिल्ली के करावल नगर से लव जिहाद के केस के तहत आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. आरोपी शाहरूख गोलू बनकर सोशल मीडिया के माध्यम से हिंदू लड़की के साथ धोखा दिया और ब्लैकमेल किया.पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा था कि साल 2020 में सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी मुलाकात गोलू नाम के शख्स से हुई थी, जिसका असली नाम शाहरुख था, लेकिन उसने अपनी असली पहचान छुपाई हुई थी और खुद को हिंदू बताया था. जनवरी के महीने में पीड़िता को यह पता चला कि जिस शख्स से उसकी दोस्ती है. उसका नाम शाहरुख है तो पीड़िता ने आरोपी से दूरी बनानी शुरू कर दी. उसके बाद आरोपी शाहरूख ने पीड़िता को ब्लैक करने लगा.

Advertisement

Advertisement

शाहरूख ने पीड़िता के अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल करने की दी धमकी

Advertisement

आरोपी शाहरूख ने पीड़िता फोटो और वीडियो को वायरल करने की बात कही. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करावल नगर दिल्ली की रहने वाली 22 साल की एक शिकायतकर्ता थाना करावल नगर पहुंची और रिपोर्ट दी कि शाहरुख नाम के एक लड़के ने अपनी पहचान छिपाई और खुद को हिंदू के रूप में गलत तरीके से पेश किया. शिकायत के अनुसार अक्टूबर में 2020 को उसने पीड़िता से दोस्ती की और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. एक समय के बाद जनवरी 2023 में उसे उसके धर्म के बारे में पता चला, उसने उसी का विरोध किया और उसके साथ संबंध तोड़ना चाहती थी.

Advertisement

हिंदू बनकर बनाए शारीरिक संबंध, फिर करने लगा ब्लैकमेल

Advertisement

लेकिन, दोस्ती के दौरान कथित शाहरुख ने व्हाट्सएप वीडियो कॉल के जरिए उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो गलत कामों के साथ कैद कर लिए थे, जिसके बारे में उसे जानकारी नहीं थी. बाद में, कथित तौर पर उसे धमकाना शुरू कर दिया और उस पर उससे दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा, या वह उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यानी इंस्टाग्राम आदि पर साझा करेगा. तदनुसार, धारा 376(2)(एन)/354ए/354सी/354डी/448/506 आईपीसी, पीएस करावल नगर, दिल्ली के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और एक जांच शुरू की गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ग्रेजुएट्स के लिए बैंक में सरकारी नौकरी का मौका, जल्द करें अप्लाई, जानें कैसे होगा चयन

Report Times

आज भारत आएंगे नेपाल के पीएम देउबा, दोनों देशों के संबंधों को मिलेगी एक नई मजबूती

Report Times

नुपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगायी

Report Times

Leave a Comment