Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

‘घर आ जाओ, अकेली हूं’, शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को रस्सी से बांधा

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में इंस्टाग्राम पर एक विवाहित युवती से हुए प्यार के चक्कर में उसके ससुराल जाना आशिक को भारी पड़ गया. युवती के ससुरालवालों ने पहले तो आशिक के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और फिर उसके कपड़े उतारकर जमकर पिटाई की. यही नहीं विवाहित युवती के सामने बैठाकर दोनों से सवाल-जवाब किए. जब दोनों ने साथ रहने की बात कही तो ससुरालवालों ने पंचायत के सामने दोनों ने की शादी करा दी. दरअसल, जहाजपुर उपखंड के भक्ता की झोपड़ियां गांव के युवक महेश मीणा की जहाजपुर उपखंड के एक अन्य गांव की विवाहित युवती से इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती प्यार में बदल गई. एक दिन युवती ने महेश को यह कहकर घर बुलाया कि आ जाओ, मैं आज अकेली हूं, तो महेश उसके ससुराल जा पहुंचा, लेकिन ससुरालवालों को उसके आने की भनक कहीं से लग गई. जैसे ही आशिक महेश घर पहुंचा सुसरालवालों ने उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए.

Advertisement

Advertisement

रस्सी से हाथ-पैर बांधे, फिर जमकर पीटा

Advertisement

पहले तो ससुरालवालों ने उसकी जमकर पिटाई की. इसके बाद युवती और महेश को पास में बैठाकर सवालों-जवाबों की बौछार कर दी. महेश का हाथ-पैर बांधे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें युवती के ससुरालवाले उससे पूछ रहे हैं कि किसके बुलाने पर तुम यहां आए हो? यही नहीं पास बैठी युवती से भी यह कंफर्म किया जा रहा है की प्रेमी युवक महेश सही बोल रहा या नहीं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Advertisement

सवालों-जवाबों के बाद युवक महेश मीणा और उसकी विवाहित प्रेमिका को सुसरालवाले पंचायत में ले गए. यहां पंचों के आदेश पर दोनों का विवाह करा दिया गया. ये वायरल वीडियो पुलिस के भी संज्ञान में आया है, लेकिन पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है. वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो दो या तीन दिन पुराना बताया जा रहा है.

Advertisement

ससुरालवालों ने प्रेमी जोड़े की कराई शादी

Advertisement

बताया जा रहा है कि ससुरालवालों ने प्रेमी जोड़े को अलग करने के बजाय दोनों को एक करने की ठान ली, जिसके चलते दोनों पक्षों के परिवारीजनों ने सहमति देते हुए शादी करा दी. पंचायत के पंचों ने सामाजिक रीति-रिवाज के अनुसार दोनों का विवाह भी करवा दिया और सामाजिक स्तर पर दोनों के वैवाहिक जीवन को मान्यता भी दे दी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिना विधायकों के अकेले अनशन पर बैठेंगे सचिन पायलट, क्या रंधावा लगा पाएंगे ब्रेक?

Report Times

शिमला-मनाली से भी ज्यादा ठंडा राजस्थान का यह शहर, इतना पहुंचा तापमान

Report Times

प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर का ऑब्जर्वर राजपुरोहित ने किया निरीक्षण

Report Times

Leave a Comment