Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशविदेशस्पेशलहैदराबाद

लंदन में जिस भारतीय छात्रा तेजस्विनी की हुई हत्या, वह 2 महीने में लौटने वाली थी घर

REPORT TIMES 

Advertisement

लंदन के वेम्बली में हैदराबाद की एक छात्रा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. 27 साल की इस छात्रा का नाम तेजस्विनी रेड्डी है. एक ब्राजीलियाई शख्स ने कथित तौर पर तेजस्विनी के छात्रावास इस घटना को अंजाम दिया. तेजस्विनी की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, तेजस्विनी हायर स्टडीज के लिए लंदन गई थी.मेट्रोपोलिटन पुलिस ने इसकी जानकारी दी. चाकूबाजी की यह घटना वेम्बली के नील्ड क्रिसेंट की है. आरोपी शख्स ने दो लोगों पर अटैक किया है, जिसमें एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 28 साल की दूसरी महिला को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisement

Advertisement

हमलावर ने दो लोगों पर किया चाकू से हमला

Advertisement

फिलहाल उसकी हालत सही बताई जा रही है. वह खतरे से बाहर है. मेट्रोपोलिटन पुलिस ने बताया कि पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें एक पुरुष और एक महिला हैं. पुलिस ने बताया कि 24 साल का एक शख्स फिलहाल हिरासत में है जबकि 23 साल की महिला को छोड़ दिया गया. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement

पिछले साल मार्च में लंदन गई थी तेजस्विनी

Advertisement

हैदराबाद में रहने वाले तेजस्विनी के चचेरे भाई विजय ने बताया कि आरोपी एक ब्राजीलियाई शख्स था और एक हफ्ते से भी कम वक्त पहले वहीं रहने आया था, जहां तेजस्विनी अपने दोस्तों के साथ रहती थी. बताया गया है कि तेजस्विनी मास्टर्स डिग्री हासिल करने के लिए पिछले साल मार्च में लंदन गई थी.

Advertisement

तेजस्विनी 2 महीने में लौटने वाली थी घर

Advertisement

तेजस्विनी के परिजनों के मुताबिक, पिता का तबीयत खराब थी. उनको देखने के लिए वह 6 महीने पहले ही घर आई थी. उसकी दो महीने की पढ़ाई बची हुई थी. उसे खत्म करके वह वापस घर (हैदराबाद) लौटने वाली थी, इसी बीच हत्या का शिकार हो गई. ब्रह्मानपल्ली में तेजस्विनी के घर पर रिश्तेदारों और करीबीयों का आना लगा हुआ है. घर में शोक का वातावरण छाया हुआ है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बीसीएमओ डॉ. अनिल लांबा ने किया औचक निरीक्षण :  सुलताना, किठाना और गोठड़ा में अस्पतालों की व्यवस्थाएं जांची, सात अनुपस्थित कार्मिकों को दिए नोटिस

Report Times

मानगढ़ से राहुल गांधी राजस्थान ही नहीं, मध्य प्रदेश के समीकरण को भी साधेंगे, आदिवासी वोटों पर किसका क्या है दावा?

Report Times

जयपुर में सरस डेयरी का गोल्ड दूध 2 रुपये प्रति लीटर महंगा, नई दरें आज से लागू

Report Times

Leave a Comment