Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

शहर के नए वीवो शोरूम में चोरी का आरोपी नाबालिग निरुद्ध : नाबालिग के नहीं है पिता

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर की स्टेशन रोड पर बापू बाजार में कॉर्नर पर हाल ही में खुले वीवो मोबाइल शोरूम में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। चोरी करने वाला 13 वर्षीय नाबालिग है। पुलिस ने नाबालिग को पिचानवा गांव से निरुद्ध किया है। नाबालिग के दो भाई और है। शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि नाबालिग ने अपना शौक पूरा करने के लिए शोरूम से मोबाइल चुराने के योजना बनाई और चोरी करते समय वह अपने दो भाइयों के लिए भी मोबाइल चुराकर ले आया। पुलिस ने बताया कि इस चोरी के संदर्भ में वीवो शोरूम के प्रोपराइटर सुमित सोनी ने रिपोर्ट दी थी। जिसमें उसने लिखा था कि 17 जून की रात को वह शोरूम लॉक कर घर गया था।
सुबह जब उसने सीसीटीवी कैमरे देखे तो दुकान में पीछे की दीवार में बिजली बोर्ड की जगह छोटा सा हॉल नजर आया। ऐसे में रात के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक चोर दीवार में हॉल कर अंदर घुसता नजर आया। चोर करीब पांच घंटे शोरूम के आसपास रहा। इस दौरान वह दो बार शोरूम के अंदर छोटे से हॉल से इंटर हुआ और चोर ने शोरूम से दस मोबाइल बाहर फेंके। लेकिन करीब साठ हजार कीमत के तीन मोबाइल ही चुराकर साथ ले गया, बाकी के सात मोबाइल छोड़ गया। सूचना पर सीआई इंद्रप्रकाश यादव की अगुवाई में पुलिस जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचा और शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इसके अलावा करीब 200 से ज्यादा जगहों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। आसूचना अधिकारी अमित सिहाग की सूचना पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग की पहचान की और मंगलवार को आरोपी नाबालिग को 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस नाबालिग से पूछताछ कर रही है।
Advertisement

Related posts

इस फिल्म में शाहरुख़ दिख रहें हैं बेहद हटकर, फैंस को आ रहा बहुत पसंद

Report Times

राजस्थान: हाई टेंशन बिजली के तार टूटकर गिरे ट्रेन पर,कोटा-सवाई माधोपुर के बीच करीब 4 घंटे तक रेल संचालन रहा ठप, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

Report Times

गहलोत सरकार में BJP नेता बने आयोग अध्यक्ष, फैसले पर अब पार्टी नेता ही उठा रहे सवाल

Report Times

Leave a Comment