Report Times
latestOtherकरियरक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मबिहारस्पेशल

शादी से एक दिन पहले बॉयफ्रेंड के साथ भागी बहन, नाराज भाई ने जिंदा रहते किया पिंडदान

REPORT TIMES 

Advertisement

पटना: बिहार के पूर्णिया में एक लड़की शादी से एक दिन पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई. जबकि उसकी शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी. हल्दी मेंहदी, का रस्म भी पूरा हो गया था. अगले दिन बारात आनेवाली थी. इससे पहले वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई और शादी करके परिजनों को फोटो वीडियो भेज दिया. इस घटना से लड़की का भाई इस कदर नाराज हो गया कि उसने अपनी बहन के जिंदा रहते हुए ही उसका दाह संस्कार कर दिया. नाराज भाई ने बहन का पुतला बना कर अर्थी सजाया. अर्थी पर उसने बहन की तस्वीरें भी लगाई. इसके बाद राम नाम कहकर उसका शवयात्रा निकाला. फिर श्मशान घाट में जाकर उसका दाह संस्कार किया. इसके साथ ही उसने अपनी बहन के नाम का पिंडदान भी कर दिया. साथ ही मृत्युभोज भी किया.

Advertisement

Advertisement

शादी से एक दिन पहले भागी लड़की

Advertisement

बताया जा रहा है कि पूर्णिया के टीकापट्टी के रहने वाले इंटर की छात्रा स्वीटी की शादी उसके परिवार वालों ने तय कर दी. शादी से पहले हल्दी मेंहदी का रस्म हुआ. अगले दिन बारात आनेवाली थी. इसको लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई थी. घर में शादी का उल्लास था. इसी बीच लड़की घर से भाग गई. दरअसल स्वीटी का टीकापट्टी के ही अरुण मंडल के बेटे सुधांशु कुमार से प्रेम प्रसंग था. वह शादी से एक दिन पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई और जिस दिन उसकी घरवालों की मर्जी से शादी होने वाली थी उस दिन ही प्रेमी से साथ शादी करके तस्वीर घरवालों को भेज दिया.

Advertisement

जिंदा रहते ही भाई ने किया पिंडदान

Advertisement

इसके साथ ही स्वीटी अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंच गई और कहा कि भाई ने जो पति पर अपहरण की केस दर्ज कराया है वह झूठा है. वह अपने मर्जी से प्रेमी के साथ गई थी और फिर दोनों ने शादी कर ली., लड़की ने पुलिस को बताया कि वह दोनों शादी के लिए बालिग है. बहन के भागकर शादी करने के बाद लड़की के भाई ने बताया कि पिता की मौत के बाद उसने अपनी बहन का देखभाल किया. उसे हर खुशी दी. उसे किसी से प्रेम विवाह करना था तो हमें बताती हम उसकी शादी कराते इस तरह भाग के हमारी इज्जत को पानी में मिला दिया. शादी में पैसे खर्च हुए अलग. फिर नाराज भाई ने अपनी बहन का उसके जिंदा रहते ही पिंडदान कर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हाईकोर्ट में निकली हैं स्टेनोग्राफर की भर्तियां, इन टिप्स के साथ करें तैयारी

Report Times

Lok Sabha Election 2024 : पहले चरण का मतदान कल, 102 सीटों पर 16.63 करोड़ मतदाता डालेंगे वोट, ये हैं हाॅट सीट

Report Times

6GB रैम वाला भारत का सबसे सस्ता फोन: कीमत मात्र 7499 रुपये, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Report Times

Leave a Comment