Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारराजनीतिस्पेशल

विपक्षी बैठक से पहले कांग्रेस-AAP में खिंची तलवारें, वॉकआउट कर सकते हैं केजरीवाल

REPORT TIMES

Advertisement

बिहार की राजधानी पटना में कल विपक्ष की बड़ी बैठक होने वाली है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उम्मीद है कि कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ पार्टी का समर्थन करेंगे, हालांकि इससे पहले ही अध्यादेश को लेकर कांग्रेस और आप के बीच तलवारें खिंच गई हैं.सूत्रों के मुताबिक, कल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बैठक में अध्यादेश का मुद्दा उठाएंगे. बैठक में अगर कांग्रेस ने राज्यसभा में अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी का समर्थन करने का ऐलान नहीं किया तो आम आदमी पार्टी विपक्ष की मीटिंग से वॉकआउट कर सकती है.

Advertisement

Advertisement

बैठक को लेकर संजय सिंह ने क्या कहा?

Advertisement

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अध्यादेश को लेकर कहा कि विपक्षी दलों की बैठक में सभी पार्टियों के सभी मुद्दों पर बातचीत होगी. हम आप का मुद्दा भी सामने रखेंगे. तमाम विपक्षी दलों ने पहले भी आप का समर्थन जताया है. अध्यादेश लाकर मोदी सरकार ने 8 दिनों के भीतर 5 जजों के फैसले को बदल दिया. बैठक में इस मामले पर व्यापक चर्चा की जाएगी.

Advertisement

देश की चिंता करने वालों की बैठक, सौदेबाजों की नहीं- कांग्रेस

Advertisement

वहीं, इस मामले पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के बैठक में जाने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. हम तो पहले से ही जानते थे कि विपक्षी एकता को तोड़ने के लिए केजरीवाल बहाने ढूंढ रहे हैं. बैठक में नहीं जाने के लिए उनको ऊपर से आदेश आ गया होगा. यह बैठक देश की चिंता करने वाले लोगों की है, यह सौदेबाजों की बैठक नहीं है.

Advertisement

मनोज तिवारी ने ली केजरीवाल पर चुटकी

Advertisement

विपक्ष की बैठक सेअरविंद केजरीवाल वॉकआउट कर सकते हैं. जब इसको लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”शाम होने दीजिए. जो जो गालियां उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) कांग्रेस को दी थी, केजरीवाल जो गालियां मुलायम सिंह को देते थे और लालू प्रसाद यादव को देते थे, क्या तेजस्वी यादव उन्हें छोड़ेंगे? अब आया है ऊंट पहाड़ के नीचे. अब देखिए केजरीवाल का कर्म क्या-क्या कराता है.”

Advertisement
Advertisement

Related posts

परिंदों के नाम विश्व पृथ्वी दिवस: मास्टर हजारीलाल राजकीय महाविद्यालय में परिंडा अभियान की हुई शुरुआत, पशु-पक्षियों के संरक्षण का दिया संदेश

Report Times

जनसंख्या स्थायित्व के लिए चिड़ावा पंचायत समिति सम्मानित 

Report Times

आगर फेफड़ों को रखना है मजबूत तो भूल से भी ना करें इन चीजों का सेवन

Report Times

Leave a Comment