Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईमहाराष्ट्रमुम्बईराजनीतिस्पेशल

ठाकरे गुट की शाखा पर BMC ने चलवाया बुलडोजर, कार्यालय अवैध होने का दावा, ठाकरे गुट ने कहा सब झूठ

REPORT TIMES 

Advertisement

मुंबई: अब बीएमसी चुनाव में ज्यादा देर नहीं है. कभी भी ऐलान हो सकता है. दोनों ओर से तैयारी दिखाई दे रही है. इस बीच आज (गुरुवार, 22 जून) मुंबई महानगरपालिका ने बांद्रा में स्थित शिवसेना (यूबीटी) की एक शाखा को बुलडोजर से ढहा दिया है. यह शाखा उद्धव ठाकरे के मातोश्री बंगले के पास ही स्थित है. बीएमसी का दावा है कि यह शाखा कार्यालय अवैध निर्माण करके चलाया जा रहा था. ठाकरे गुट दावा कर रहा है कि इसी जगह पर पिछले चालीस साल से शाखा खड़ी थी.शिवसेना ठाकरे गुट के ऑटो रिक्शा चालक वेल्फेयर ऑफिस पर योगी के यूपी के अंदाज में यह बुलडोजर चला है. वार्ड क्रमांक 96 के पूर्व पार्षद हाजी हलीम खान का यह कार्यालय है. अब यह कार्यालय तोड़ दिया गया है. ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं का कहना है कि पहले उनके नेताओं के खिलाफ ईडी सरकार ने कार्रवाई शुरू की और अब उनके कार्यालयों को भी ढहाने की कार्रवाई शुरू हो गई है. इस कार्रवाई से यह समझ आ रहा है कि बीएमसी चुनाव जैसे-जैसे करीब आता जाएगा शिंदे और ठाकरे गुट के बीच तनाव बढ़ता जाएगा.

Advertisement

Advertisement

’10 करोड़ का मैंने ऑफर ठुकराया, इसलिए उन्होंने कार्यालय ढहाया’

Advertisement

ठाकरे गुट के पूर्व पार्षद हाजी हलीम खान ने कहा है कि उन्होंने शिंदे गुट की ओर से दिया गया 10 करोड़ का ऑफर ठुकराया इसलिए उन्होंने कार्यालय ढहा दिया. कोई नोटिस नहीं दिया, बस ऑफर दिया और कहा कि ऑफर नहीं माना तो, कार्रवाई होगी. हम बालासाहेब ठाकरे के सैनिक हैं. उद्धव ठाकरे के साथ वफादारी निभाएंगे, कुछ भी कर लें वो, उनके साथ नहीं जाएंगे. ठाकरे गुट के सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि महापालिका शिंदे की गुलाम हो गई है. इनके कई कार्यालय अवैध हैं. यह नीच हरकत है. मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशिष शेलार ने कहा कि निर्माण अगर अवैध होगा तो कार्रवाई तो होकर रहेगी.

Advertisement

ED की ठाकरे गुट के नेताओं और समर्थकों पर कार्रवाई,BMC ऑफिस ढहाने आई

Advertisement

बता दें कि कोरोना काल में कोविड सेंटरों के घोटाले को लेकर कल से ईडी ने मुंबई के 15 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारियां की हैं. ये छापेमारियां शिवसेना के ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत और आदित्य ठाकरे के करीबियों के ठिकानों पर हुई हैं. तीन दिनों पहले ही सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने ऐलान किया था कि कोरोना काल के बीएमसी कोविड घोटाले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया जाएगा और कल से ईडी ने ठाकरे गुट के लोगों के ठिकानों पर रेड मारनी शुरू कर दी.

Advertisement

‘नाक मत घुसाओ’ दी धमकी;तो उद्धव की नाक के नीचे बुलडोजर ले पहुंची बीएमसी

Advertisement

आज संजय राउत ने अपने मीडिया संवाद में गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस को चेतावनी देते हुए कहा था कि नाम मत घुसाओ वरना नाक कटेगी. लेकिन राउत की इस चेतावनी का असर यह हुआ कि उद्धव ठाकरे की नाक के नीचे मौजूद शाखा पर ही बीएमसी का बुल़डोजर चल गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में अनाज मंडी के पास देर रात लगी आग, सूरजगढ़ की दमकल ने पाया काबू

Report Times

अंडे से बाहर आने लगे बच्चे… क्या भारत में टिड्डियां फिर से मचाएंगी तबाही?

Report Times

जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करना मेरी प्राथमिकता : डॉ अमनदीप कौर अरोड़ा

Report Times

Leave a Comment