Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

विश्व हिंदू परिषद की बैठक सम्पन्न : धार्मिक गतिविधियों को बढ़ावा देने और लोगों को जागरूक करने का आह्वान

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर की गौशाला रोड पर व्यास सदन में विहिप धर्मप्रसार प्रान्त प्रमुख सीएम भार्गव के मुख्य आतिथ्य और जिला धर्मप्रसार प्रमुख सुभाष व्यास की अध्यक्षता में विश्व हिंदू परिषद की बैठक हुई। बैठक में जिला प्रमुख व्यास ने जिले में धर्मप्रसार की गतिविधियों का विवरण प्रस्तुत किया। प्रान्त प्रमुख भार्गव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विहिप के उद्देश्यों की प्राप्ति के लिए प्रत्येक व्यक्ति को बचपन से ही हिंदू संस्कृति और परम्पराओं के दृढ़ संस्कार देकर यह भाव भरना होगा कि हमे पूर्ण लगन के साथ अपनी संस्कृति और धर्म को जन जन तक पहुंचाना हैं।
पिछड़े वर्ग के लोगों को समाज में सम्मानजनक स्थान दिलाने एवं उन्हें सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय करने के लिए प्रयत्न करने होंगे। उन्होंने नगरों की उपेक्षित बस्तियों एवं गांवो में जाकर समरसता का संदेश देने की बात भी कही। विहिप प्रखण्ड अध्यक्ष रमेश स्वामी ने भी विचार व्यक्त करते ही सामाजिक और धार्मिक गतिविधियों में जागृति के लिए विशेष अभियान चलाने की बात कही और सभी का आभार व्यक्त किया। बैठक में किशोरीलाल, संदीप, सुभाष नायक, सुरेंद्र, जयसिंह नूनिया सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

नगरपालिका की बैठक : पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी की अध्यक्षता में महंगाई राहत कैंप को लेकर चर्चा

Report Times

पेपर लीक के मास्टरमाइंड के खिलाफ ‘बुलडोजर’ एक्शन की तैयारी, 72 घंटे का मिला अल्टीमेटम

Report Times

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ः सेना, शूटिंग के बाद अब राजनीति में दिखा रहे कमाल, BJP ने जताया भरोसा; जानें उनके पास कितनी संपत्ति

Report Times

Leave a Comment