Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

अतीक अहमद के दफ्तर में मिले खून के मामले में शाहरुख गिरफ्तार, अंदर क्यों घुसा था उगला राज?

REPORT TIMES

Advertisement

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर में खून के निशान मिलने के मामले में बड़ी खबर सामने आई है. यहां प्रयागराज पुलिस ने शाहरुख नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. इस मामले में डीसीपी दीपक भूकर का कहना है कि शाहरुख नाम का शख्स अपने एक साथी के साथ लोहा चोरी करने के इरादे से अतीक के दफ्तर में घुसा था. लेकिन उसको चोट लग गई और खून निकलने लगा. जबकि, उसका दूसरा साथी दफ्तर के बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था. इस दौरान जब खून निकलने पर वह ऊपर की तरफ भागा और जो कपड़े मिले उसे अपने खून पोंछा. इसके बाद आरोपी ने पास में दुकान से जाकर उसमें खून साफ करने के लिए पानी की बोतल भी खरीदी. लेकिन उसके पास पैसा नहीं था.पुलिस के मुताबिक, उसके बयानों को स्टैबलिश कर लिया गया है. फिलहाल, शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि, आरोपी शाहरुख नशेड़ी है. फिलहाल, पुलिस इसके दूसरे साथी की तलाश में जुट गई है.

Advertisement

Advertisement

क्या है मामला?

Advertisement

दरअसल, अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर में पुलिस को 9 जगहों पर खून के धब्बे और पहली मंजिल पर किचन से लेकर सीढ़ियों पर मिले थे. इतना ही नहीं, कपड़ों और दीवारों पर भी खून के छींटे दिखे थे. इसके साथ ही फर्श पर एक चाकू भी पड़ा मिला था, जहां उस पर भी खून लगा हुआ था.पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने पूरे घटनास्थल का मुआयना किया था हालांकि, इस मामले में फॉरेंसिक जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी लगाया था.

Advertisement

अतीक के ऑफिस पर चला 2 बार बुलडोजर

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बता दें कि, अतीक अहमद के जिस दफ्तर में खून के धब्बे मिले थे. उस बिल्डिंग को दो बार गिराया जा चुका है. जहां एक बार बसपा सरकार में 2006 में जबकि, दूसरी बार बीजेपी में साल 2020 में. प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने 21 सितंबर 2020 को दफ्तर को गिरा दिया था. गौरतलब है कि, इससे पिछले हिस्से में उमेश पाल की हत्या के बाद पुलिस ने कुछ दिन पहले रेड मारी थी. जिस पर पुलिस ने 74 लाख 72 हजार रुपए और 10 पिस्टल बरामद की थीं. इसके साथ ही इसी दफ्तर में उमेश पाल का अपहरण कर 2006 में रखा गया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में घने कोहरे को लेकर IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट, वाहनों की रफ्तार पर लगा ब्रेक, इन जिलों में अलर्ट जारी

Report Times

धुंध और धुएं से बेदम हुई दिल्ली-एनसीआर की हवा, 450 के पार पहुंचा AQI; जल्द लागू हो सकता है ग्रैप का तीसरा लेवल

Report Times

Bizarre News: शराब पिलाकर लिया जाता है इंटरव्यू, फिर होता है सिलेक्शन

Report Times

Leave a Comment