Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीमौैसमस्पेशल

झमाझम बारिश बनी आफत, दिल्ली-एनसीआर में कई जगह जाम, पानी भी भरा

REPORT TIMES

Advertisement

गर्मी से जूझ रहे दिल्ली-एनसीआर इलाके को गुरुवार सुबह राहत मिली. जब लोग अपने दफ्तरों के लिए निकल रहे थे, तब यहां झमाझम बारिश हुई. तेज़ बारिश के कारण गर्मी से कुछ राहत मिली, लेकिन कई इलाकों में जाम भी लग गया. जिससे लोगों को बड़ी परेशानी हुई.राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में गुरुवार सुबह हुई झमाझम बारिश की वजह से तापमान 26 डिग्री तक पहुंच गया. मौसम विभाग के अनुसार, हालिया औसत को देखते हुए यह काफी कम तापमान है. बुधवार को भी दिल्ली में बरसात हुई थी, बीते दिन से राजधानी में 5 MM बारिश हो चुकी है.

Advertisement

Advertisement

सुबह-सुबह आफत बनकर आई बारिश

Advertisement

बारिश से भले ही गर्मी से राहत मिली हो, लेकिन आने-जाने वालों के लिए परेशानी हुई. डीएनडी हाइवे पर बारिश की वजह से लंबा जाम लगा हुआ है, साथ ही दिल्ली के कनॉट प्लेस, बाराखंबा रोड और आसपास के क्षेत्रों में भी जाम की स्थिति है.एक तरफ दिल्ली के कई इलाकों में जाम है, तो वहीं मेट्रो स्टेशन पर भी लोगों की भारी भीड़ है. राजधानी के कई मेट्रो स्टेशन पर इस वक्त यात्रियों की लंबी कतारें हैं. बता दें कि जिस वक्त लोगों के दफ्तर जाने का वक्त होता है उसी दौरान तेज़ बारिश हुई है, जिसकी वजह से खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है.

Advertisement

अगले कई दिनों तक होगी बारिश

Advertisement

मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली-एनसीआर में अगले कुछ दिनों तक इसी तरह का मौसम रह सकता है. मॉनसून के आने से उत्तर भारत में झमाझम बरसात हो रही है, फिर चाहे वह मैदानी इलाका हो या फिर पहाड़ी क्षेत्र हों. दिल्ली में गुरुवार को अधिकतम तापमान 35 डिग्री तक रह सकता है, जबकि गुरुवार सुबह दिल्ली का AQI 81 था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मैतई समुदाय में सिर्फ हिंदू ही नहीं मुस्लिम भी शामिल, क्या है इनका इतिहास

Report Times

ध्रुव से सीखें एकात्म भक्ति : आचार्य पंडित मुकेश

Report Times

मुस्लिम युवक ने लगाई फांसी : फतेहपुर का निवासी था 29 वर्षीय मारूफ, बेटे की मौत के बाद से मायूस था मारूफ

Report Times

Leave a Comment