Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानस्पेशल

SP कच्छावा बोले- पेशी पर ले जाने की प्रक्रिया सही थी:रेकी में शामिल 2 बदमाश आगरा से गिरफ्तार; 4 पर 25-25 हजार इनाम

REPORT TIMES 

Advertisement

भरतपुर में 12 जुलाई को हुए कुलदीप हत्याकांड में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक कुल 6 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इसके अलावा एसपी मृदुल कच्छावा की तरफ से 4 आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। भरतपुर हत्याकांड पर भरतपुर एसपी मृदुल कच्छावा ने गुरुवार को प्रेस को अब तक की कार्रवाई की जानकारी दी। एसपी ने बताया कि फायरिंग में 7 से 8 लोग शामिल थे, इनके अलावा दो लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। कुछ आरोपियों ने घटना से पहले रेकी की थी और कुछ एस्कॉर्ट व्हीकल चला रहे थे। अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 4 अन्य पर 25-25 हजार रुपए का इनाम रखा गया है।

Advertisement

Advertisement

फरार आरोपियों की तलाश में टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Advertisement

परिजनों की ओर से पुलिस के एसओजी कॉन्स्टेबल पर साजिश में शामिल होने के आरोपों पर एसपी बोले कि परिजनों की ओर से काफी नाम दिए हैं, ये जांच का विषय है, किसकी किस तरह की भूमिका रही यह जांच के बाद साफ होगा। जिसकी भी भूमिका होगी उसे गिरफ्तार किया जाएगा, चाहे वो पुलिसकर्मी ही क्यो न हो। एसपी ने कहा कि यह गंभीर घटना थी, पुलिस ने तुरंत रेस्पांस किया, पूरे जिले में ए श्रेणी की नाकाबंदी की। एडिशनल एसपी ब्रजेश उपाध्याय नेतृत्व में सीओ बयाना और एसएचओ रुदावल की टीमों ने तेज कार्रवाई की। मुठभेड़ में निर्भीकता से 4 बदमाशों को दबोचा। इसकी डीजी सर ने भी तारीफ की। साथ ही टीम को इनाम देने का आश्वासन दिया। एसपी ने साफ किया कि कुलदीप और विजयपाल को पूरी प्रक्रिया का पालन करते हुए ही पेशी पर ले जाया जा रहा था। कोर्ट के बुलाने पर वारंट जारी होता है, वारंट जेल विभाग को भेजा जाता है। जेल संबंधित पुलिस लाइन से चालानी गार्ड मांगकर पेशी पर भिजवाता है। कोर्ट की नोटशीट की प्रमाणित प्रति प्राप्त की है। कोर्ट के आदेश पर ही वारंट जारी हुआ था।

Advertisement

आगरा से पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

Advertisement

पुलिस ने घटना के बाद सीसीटीवी के जरिए सभी बदमाशों की पहचान की और हलैना थाना पुलिस ने दो आरोपी अमनदीप और कुलदीप निवासी निवासी लुलहारा निवासी लखनपुर को आगरा से गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा देवेंद्र निवासी पपरेरा थाना कुम्हेर, रोबिन निवासी अलादीन कॉलोनी थाना कोतवाली, पंकज निवासी जघीना, लोकेंद्र निवासी मालीपुरा थाना सेवर पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने सौरभ निवासी लुलहारा थाना लखनपुर, विष्णु निवासी अजान थाना उद्योग नगर, बबलू निवासी मालीपुरा थाना सेवर, धर्मराज निवासी सुखवाली थाना सेवर को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

Advertisement

कुलदीप-विजयपाल पर की थी फायरिंग

Advertisement

कृपाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुलदीप और विजयपाल को पेशी पर लाया जा रहा था। इस दौरान अमोली टोल प्लाजा पर करीब 13 लोगों ने बस में चढ़कर कुलदीप और विजयपाल पर गोलियां चला दीं, जिसमें कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विजयपाल घायल हो गया। घटना के 3 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस से मुठभेड़ में विष्णु और बबलू के पैर में गोली लग गई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : विजिलेंस की टीम का छापा, 2 ट्रांसफार्मर जब्त

Report Times

आशीष  बने नगर अध्यक्ष 

Report Times

प्रधानमंत्री ने पीएम गरीब कल्याण योजना नवम्बर तक बढ़ाई

Report Times

Leave a Comment