Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीति

‘ऑपरेशन लोटस’ का आरोप लगा रही AAP में हलचल, केजरीवाल ने कल सभी विधायकों को बुलाया

REPORT TIMES

Advertisement

दिल्ली में चल रहे सियासी घमासान के बीच दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कल सुबह 11 बजे अपने आवास पर सभी आप विधायकों की बैठक बुलाई है, जिसमें मौजूदा राजनीतिक स्थिति, ईडी और सीबीआई द्वारा आप नेताओं पर छापेमारी और भाजपा द्वारा कथित तौर पर दिल्ली सरकार को उखाड़ फेंकने के प्रयास पर चर्चा होगी।

Advertisement

इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ विधायकों ने उनसे कहा है कि उन्हें पार्टी तोड़ने के लिए धमकाया जा रहा है और रिश्वत की पेशकश की जा रही है।

Advertisement

दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को बुलाया दिल्ली विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र भाजपा व आप में चल रही लड़ाई को लेकर चर्चा होगी। साथ ही सत्र के दौरान सीबीआई, ईडी की कार्रवाई को लेकर भी चर्चा होगी।

Advertisement

Advertisement

विधायकों को पाला बदलने के लिए 20-20 करोड़ की पेशकश: आप सांसद संजय सिंह 
वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली में उसके चार विधायकों से संपर्क किया और उनसे पाला बदलकर भाजपा में शामिल होने की पेशकश करते हुए कहा कि ऐसा न करने पर उन्हें ”झूठे मामलों, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)” का सामना करना पड़ेगा।

Advertisement

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि विधायकों- अजय दत्त, संजीव झा, सोमनाथ भारती और कुलदीप से भाजपा के नेताओं ने संपर्क किया है, जिनके साथ उनके मैत्रीपूर्ण संबंध हैं।”

Advertisement

सिंह ने कहा, ”अगर वे पार्टी (भाजपा) में शामिल होते हैं तो उन्हें 20-20 करोड़ रुपये और अन्य विधायकों को साथ लाने पर 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है।” राज्यसभा सदस्य ने कहा ”उन्होंने (भाजपा नेताओं ने) हमारे विधायकों से कहा कि अगर वे भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव स्वीकार नहीं करते हैं, तो उन्हें भी झूठे मामलों, सीबीआई और ईडी का सामना करना पड़ेगा जैसे (दिल्ली के उपमुख्यमंत्री) मनीष सिसोदिया सामना कर रहे हैं।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

डॉ. अर्चना की सुसाइड का मामला:कैंडल मार्च जलाकर निजी व सरकारी डॉक्टर्स ने श्रद्धांजलि चिड़ावाएक दिन पहले

Report Times

मंदिर की छत पर शराब पार्टी कर रहे हिंदू संगठन के नेता, लोगों ने पीटा; वीडियो वायरल

Report Times

किठाना पहुचे भारतीयं वायु सेना के दो हेलीकॉप्टर, उपराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर ट्रायल के लिए आये हैलीकॉप्टर

Report Times

Leave a Comment