Report Times
latestOtherकरियरखेलचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमंड्रेलाराजस्थानस्पेशल

शाबाश! बस ड्राइव की बेटी ने जिला स्तरीय प्रतियोगिता में जीता गोल्ड, कहा…नीरज चोपड़ा की हूं फैन

REPORT TIMES
चिड़ावा /मंड्रेला। शेखावाटी में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।यहां के बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ हर क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रतिभा से भरे हुए इन बच्चों को जरूरत है तो उसे निखारने की। हाल ही में चुरू में जिला स्टेडियम में आयोजित जिलास्तरीय अंडर 14 एथलेटिक्स जैवलिन थ्रो प्रतियोगिता 2023 में ठीमाऊ बड़ी की प्रिया भास्कर ने गोल्ड मैडल जीतकर परचम लहराया है।उल्लेखनीय है कि प्रिया मंड्रेला की संस्कार पब्लिक स्कूल की कक्षा 10वी में अध्यनरत है। संस्कार स्पोर्ट्स एकेडमी के मंड्रेला के संचालक जयसिंह धतरवाल व मनीष धतरवाल ने छात्रा को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। प्रिया अब कोटा में होने वाली राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगी। प्रिया की इस जीत से घर मे खुशी का माहौल है।
प्राइवेट बस में ड्राइवर हैं पिता
जैवलिन थ्रो में गोल्ड जीतने वाली ठीमाऊ बड़ी निवासी प्रिया भास्कर (13) ने बताया कि मेरे पापा हर्मेन्द्र भास्कर प्राइवेट बस में ड्राइवरी का काम करते हैं। इसी से परिवार का भरण पोषण होता है। उसका सपना देश के लिए गोल्ड लाने का है।
नीरज चोपड़ा की तरह लाऊंगी मेडल
प्रिया ने कहा कि मैं नीरज चोपड़ा के द्वारा गोल्ड मेडल जीतने के बाद प्रेरित हुई हूं। मैं भी नीरज चोपड़ा की तरह देश के लिए मेडल लाऊंगी। सरकार से मांग है कि महिला खिलाड़ियों पर भी ध्यान दिया जाए। मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराई जाए ताकि हम और बेहतर कर जिला का नाम रौशन कर सकें।
Advertisement

Related posts

श्रीरामलीला परिषद की बैठक : 26 सितंबर से शुरु होगी रामलीला, कलाकारों का चयन शुरू

Report Times

किसान की जेब से 20 हजार निकालकर अब 2 हजार रुपये दे रही गहलोत सरकार- केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत

Report Times

LAC को लेकर 11 मार्च को चीन और भारत के बीच 15वें चरण की सैन्य वार्ता होगी

Report Times

Leave a Comment