Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रसोशल-वायरलस्पेशल

पहले जीतने दिया फिर फंसाया जाल में, नागपुर के बिजनेसमैन से ऐसे लूटे 58 करोड़

REPORT TIMES 

Advertisement

ऑनलाइन गेम के नाम पर ठगी के हजारों मामले सामने आ रहे हैं इसके बाद बावजूद भी लोग ऐसे ठगों के जाल में फंस रहे हैं. अब इस तरह का मामला महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है. जहां ऑनलाइन ठगी के चलते एक व्यापारी से 58 करोड़ रुपये से ज्यादा लूट लिए गए. पिछले डेढ़ साल में व्यापारी लगातार ऑनलाइन सट्टेबाजी करता रहा और पैसे हारता रहा. व्यापारी ने आरोल लगाया कि वह जब भी कम पैसे लगाता था तो जीत जाता था, लेकिन जैसे ही ज्यादा पैसे का दाव खेलता था तो हार जाता था.पुलिस ने व्यापारी की शिकायत के आधार पर जब कार्रवाई की है तो देखकर दंग रह गए. पूरे मामले में आरोपी नवरतन जैन का नाम सामने आ रहा है. नागपुर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए गोंदिया में एक अड्डे पर छापामार कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस के हाथ जो लगा वह खुद ही देखकर चौंक गए. पुलिस को इस बात का अंदेशा भी नहीं था कि यह मामला इतना बड़ा होगा.

Advertisement

Advertisement

10 करोड़ कैश, 4 किलो सोना

Advertisement

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के अड्डे पर छापा मारा तो उन्हें यहां से 10 करोड़ रुपये कैश मिले और 4 किलो सोने के बिस्किट बरामद किए गए हैं. पुलिस ने इस मामले में मौके से कई लोगों को हिरासत में लिया है. हालांकि मुख्य आरोपी अनंत नवरतन जैन फिलहाल फरार है. बताया जा रहा है कि वह दुबई भाग गया है. पुलिस इस मामले में और तथ्यों की जांच में जुट गई है.

Advertisement

जीतने का भरोसा देता था आरोपी

Advertisement

नागपुर के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया है कि पीड़ित जब पैसे हार जाता तो आरोपी नवरतन जैन उसे दिलासा देता कि वह एक न एक दिन अपने सारे हारे पैसे फिर से जीत जाएगा. इसी मोटिवेशन में आकर पीड़ित बार-बार पैसे लगाते रहा. उसने यह भी आरोप लगाया है कि जब भी वह कम पैसे लगाता था तो वह जीत जाता था. लेकिन जैसे ही वह ज्यादा बड़ी रकम लगाता तो उसकी हार पक्की हो जाती थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर में ‘मेगा जॉब फेयर’ 14 नवम्बर को, 50 से अधिक नामी कंपनियां लेंगे भाग

Report Times

ब्लॉक स्तरीय वाकपीठ का समापन

Report Times

इंडिगो एयरलाइन की लापरवाही से उदयपुर पहुंचा था यात्री, DGCA ने दिए जांच के आदेश

Report Times

Leave a Comment