Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

‘HR शोषण ना करें…अच्छी सैलरी दें’…लिखकर 32 साल की युवती ने किया सुसाइड

REPORT TIMES 

Advertisement

‘मैं जिंदगी से आजादी चाहती हूं, मुझे किसी से कोई परेशानी नहीं है’…ये लिखकर राजधानी जययुर में एक 32 साल की डायटीशियन ने मौत को गले लगा लिया. मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में एक डायटीशियन ने सोमवार रात को अपने फ्लैट पर पहुंचने के बाद सुसाइड कर लिया. सवाई माधोपुर जिले की रहने वाली राधिका मंगल पिछले ढाई साल से प्रताप नगर के सेक्टर-8 में एक किराए के फ्लैट में रहती थी और वह महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में डायटीशियन के पद पर काम करती थी. वहीं घटनास्थल पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होना बताया गया है. हालांकि सुसाइ़ड नोट में युवती ने एचआर के सैलरी नहीं बढ़ाने के कारण परेशान होना बताया है. पुलिस का कहना है कि सोमवार रात को राधिका ने फ्लैट पर नींद की गोलियां और इंजेक्शन की ओवर डोज ली जिसके बाद वह बेहोश होकर बेड पर गिर गई और देर रात उसकी मौत हो गई.

Advertisement

Advertisement

मकान मालिक ने तोड़ा दरवाजा

Advertisement

इधर सोमवार रात राधिका के छोटे भाई ने उसे कॉल किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने मकान मालिक को कॉल कर राधिका से बात करवाने के लिए कहा. इसके बाद मकान मालिक राधिका के फ्लैट पर गया लेकिन काफी देर तक कोई आवाज नहीं आने पर उसने पुलिस को सूचना दी. वहीं पुलिस ने फ्लैट पर पहुंचकर गेट तोड़ा तो अंदर बेड पर राधिका बेहोशी की हालत में पड़ी थी और उसके पास नींद की गोलियों के खाली रैपर पड़े थे. पुलिस राधिका को लेकर तुरंत नारायण हॉस्पिटल पहुंची जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

Advertisement

क्या लिखा सुसाइड नोट में?

Advertisement

राधिका ने सुसाइड से पहले नोट में लिखा कि मुझे किसी से कोई परेशानी नहीं है और मैं पिछले 5-6 महीने से मानसिक स्वास्थ्य में परेशानी महसूस कर रही हूं. राधिका ने आगे लिखा है कि मैंने मेरी एचआर से कई बार सैलेरी बढ़ाने के लिए कहा लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ जिसके बाद मैं काफी निगेटिव सोचने लग गई और हर दिन काम के बाद नींद की गोलियां लेने लगी. राधिका ने आखिर में लिखा कि मैं जिंदगी से आजादी चाहती हूं और मेरी सभी कंपनियों से अपील है कि वह अपने कर्मचारियों को उनके हार्ड वर्क के मुताबिक ही सैलरी दें और कंपनियां अपने कर्मचारी का फायदा ना उठाएं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान चुनाव से पहले सीएम गहलोत का बड़ा फैसला, तीन नए जिलों का किया ऐलान

Report Times

विपक्षी बैठक से पहले कांग्रेस-AAP में खिंची तलवारें, वॉकआउट कर सकते हैं केजरीवाल

Report Times

लूनायच का किया अभिनंदन

Report Times

Leave a Comment