Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीमेडीकल - हैल्थस्पेशल

दिल्ली पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत से सनसनी, शाम को हुआ था मेडिकल टेस्ट, सुबह नहीं बची जान

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस पुलिस स्टेशन में रविवार को एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. बताया गया है कि शेख सहादत नाम के इस युवक के ऊपर 18 आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसकी उम्र 36 साल है और वह जहांगीरपुरी का निवासी है. पुलिस ने शेख को शनिवार को गिरफ्तार किया था और वह 1 दिन की पुलिस रिमांड पर था. नॉर्थ वेस्ट जिले के DCP जितेंद्र मीणा ने मौत की पुष्टि कर दी है. जानकारी के अुनसार, शेख को 4 अन्य लोगों के साथ आर्म्स एक्ट के एक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इनके खिलाफ 21 जुलाई को थाना सुभाष प्लेस में धारा 54, 59, 25, 35 आर्म्स एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई. बताया गया कि शाम को मृतक ठीक से सोया था, लेकिन सुबह सांस लेने में परेशानी हुई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Advertisement

Advertisement

आरोपी को शनिवार शाम को किया गया था लॉकअप में बंद

Advertisement

अधिकारी का कहना है कि शेख को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया था और मामले की जांच के लिए एक दिन की रिमांड मिली थी. वहीं, अन्य गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. पुलिस का कहना है कि प्रक्रिया के मुताबिक, शनिवार शाम को आरोपी की मेडिकल जांच करवाई गई थी. इसके बाद उसे थाने ले जाया गया, जहां लॉकअप में बंद कर दिया गया. पुलिस अधिकारी का कहना है कि रविवार सुबह लगभग 6:30 बजे ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल ने देखा कि आरोपी शेख ठीक से सांस नहीं ले पा रहा है, जिसके बाद उसने ड्यूटी ऑफिसर को तत्काल प्रभाव से जानकारी दी और फिर उसे मेडिकल जांच के लिए बीएसए हॉस्पिटल ले जाया गया.

Advertisement

परिजनों का आरोप, शेख की हुई हत्या

Advertisement

मामले को लेकर डीसीपी जितेंद्र मीणा ने जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर हॉस्पिटल भेजा है, जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा. इस बीच परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने आरोप लगाया है कि शेख की हत्या कर दी गई है. हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

PM की गहलोत की तारीफ पर सचिन पायलट का आया रिएक्शन, जानिए क्या बोले

Report Times

विपक्षी बैठक से पहले कांग्रेस-AAP में खिंची तलवारें, वॉकआउट कर सकते हैं केजरीवाल

Report Times

राजस्थान: सीआईडी क्राइम ब्रांच टीम की कार्रवाई : वीकेआई स्थित एक गोदाम में छापा मार पकड़ा 10465 लीटर नकली घी, चार नामी ब्रांड के मिलते जुलते नाम से पैकिंग किया जा रहा था नकली घी

Report Times

Leave a Comment