Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिस्पेशल

ईस्ट इंडिया से लेकर इंडियन मुजाहिदीन में भी INDIA, पीएम मोदी का विपक्ष पर बड़ा हमला

REPORT TIMES 

Advertisement

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी एकता पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि ऐसा दिशाहीन विपक्ष आज तक नहीं देखा. पीएम मोदी ने विपक्षी की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से की. पीएम ने कहा कि इंडिया नाम लगा लेने ही नहीं हो जाता. ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी इंडिया लगाया था और इंडियन मुजाहिदीन के नाम में भी इंडिया लगा है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष बिखरा हुआ है और हताश है. इस दौरान प्रधानमंत्री ने अपने सांसदों को सलाह भी दी. उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है प्रोटेस्ट करना है, उन्हें करने दें और अपने काम पर ध्यान दें. ऐसा लगता है कि विपक्ष को लंबे समय तक सत्ता में आने की इच्छा नहीं है. ये हमेशा विपक्ष में ही रहना चाहते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि 2047 तक विकसित देश बनाना है. उन्होंने कहा कि तीसरे टर्म में भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनानी है. विपक्ष पूरी तरह से दिशा हीन है.

Advertisement

Advertisement

2024 में फिर बीजेपी की जीत होगी- रविशंकर प्रसाद

Advertisement

बता दें कि इस बैठक में पीएम मोदी ने तीसरे टर्म का खाका खींच दिया है. उधर, बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने भी विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष को जनता खारिज कर चुकी है. 2024 में फिर बीजेपी की जीत होगी.

Advertisement

हमें अपने पीएम पर गर्व- प्रसाद

Advertisement

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमें अपने पीएम पर गर्व है. हम 2024 में सत्ता में वापस आ रहे हैं. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, ईस्ट इंडिया कंपनी की स्थापना एक विदेशी नागरिक ने की थी. आज लोग इंडियन मुजाहिदीन और इंडियन पीपुल्स फ्रंट जैसे नामों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

Advertisement

.

Advertisement
Advertisement

Related posts

परमहंस पीठ में गुरु पूर्णिमा महोत्सव बुधवार को

Report Times

तलाक ए हसन पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी, कहा- प्रथम दृष्टया ये अनुचित नहीं लगता

Report Times

गहलोत से प्रतिनिधिमंडल संग 40 मिनट तक की उपेन यादव ने मुलाकात, CM ने दिया ये आश्वासन

Report Times

Leave a Comment