Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थस्पेशल

बरेली में दबंगों की पिटाई से महिला का हुआ गर्भपात, मृत बच्चे को थैले में रख पहुंची थाने

REPORT TIMES 

Advertisement

बरेली जिले से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. सिरौली थाना क्षेत्र के गुरगांव गांव में गर्मी से परेशान होकर रास्ते में चारपाई डालकर बैठी एक साढ़े चार माह की गर्भवती महिला को दबंगों ने लाठी-डंडे से इतना पीटा कि उसका वहीं पर गर्भपात हो गया. घायल अवस्था में महिला अपने पति और मृत बच्चे को लेकर थाने पहुंची और दबंगों के खिलाफ तहरीर दी. महिला के पति का आरोप है कि पुलिस उस पर फर्जी मुकदमा लिखाने की धमकी देती रही. वहीं काफी देर तक थाने में ही बैठाए रखा. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की. महिला के पति का आरोप है कि पुलिस अब समझौते का दबाव भी बना रही है. किसी भी आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला का मेडिकल परीक्षण कराया है और जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

Advertisement

Advertisement

गर्मी से परेशान होकर घर के पास चारपाई पर बैठी थी

Advertisement

दरअसल, साढ़े चार माह की गर्भवती महिला रामसखी गर्मी से परेशान होकर अपने घर के पास चारपाई पर बैठी हुई थी, तभी बाइक से मोहल्ले के दबंग आए और रास्ते में चारपाई डालकर बैठने पर गाली-गलौज करते हुए महिला को लाठी-डंडे और लात-घूसों से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. दबंग महिला को काफी देर तक पीटते रहे. इस दौरान वह रहम की भीख मांगती रही और चिल्लाती रही, लेकिन उसे किसी ने नहीं बचाया. महिला का मौके पर ही गर्भपात हो गया. महिला दर्द से चिल्लाती हुई साढ़े चार माह के मृत बच्चे को लेकर अपने पति के साथ थाने पहुंची और शिकायत दी.

Advertisement

पुलिस ने फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी

Advertisement

महिला के पति का आरोप है कि थाने में पुलिस उसे फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देती रही और आपस में फैसला करने का दबाव भी बनाती रही. आरोप यह भी है कि पुलिस उसे कई घंटे तक थाने में ही टहलाती रही. बड़ी मुश्किल से पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और जांच-पड़ताल शुरू कर दी और महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया.

Advertisement

महिला का पति बोला- खुलेआम घूम रहे आरोपी

Advertisement

फिलहाल महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. महिला का पति घर पर ही उसका इलाज करा रहा है. पति का आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है. आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. मामले में थाना प्रभारी राजेश कुमार ने जानकरी देते हुए बताया कि आठ लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. अल्ट्रासाउंड और सप्लीमेंट्री रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुई हिजाब पहनी तीन महिलाएं, नकाब हटा तो हर कोई रह गया दंग

Report Times

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गयी इन तस्वीरों को देख नातिन और बेटी का कुछ ऐसा था रिएक्शन

Report Times

भाजपा के सीएम फेस और गोगामेड़ी हत्याकांड पर क्या बोले राजेंद्र सिंह राठौड़?

Report Times

Leave a Comment