Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानसीकरस्पेशल

PM मोदी ने राजस्थान जाकर याद दिलाई लाल डायरी, गहलोत का पलटार- लाल टमाटर महंगा हो गया

REPORT TIMES

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राजस्थान के सीकर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. गहलोत सरकार पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि लाल डायरी में कांग्रेस के काले कारनामे हैं. उन्होंने कहा कि यह लाल डायरी कांग्रेस का डिब्बा गोल करने जा रही है. कांग्रेस ने केवल लूट की दुकान चलाई है. लाल डायरी के पन्ने खुलेंगे तो अच्छे अच्छे निपट जाएंगे. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी पलटवार किया है. गहलोत ने कहा है कि वो लाल डायरी कह रहे हैं और मैं कह रहा हूं कि लाल टमाटर महंगा हो गया है और 200 रुपये किलो बिक रहा है. वहीं, इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान से आए दिन गैंगवार की खबरें सामने आती रहती हैं. कानून व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है. यहां कोई नहीं जानता कब गोली चल जाए और कब कहां कर्फ्यू लग जाए. यहां बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ किया जा रहा. उन्होंने भारत को लूटने के लिए विपक्ष ने INDIA नाम रखा. यूपीए के कारनामे को छिपाने के लिए नाम बदला गया. इनके कुकर्म इन्हें याद न आए इसलिए इन्होंने नाम बदला. इंडिया नाम तो ईस्ट इंडिया कंपनी में भी था. अंग्रेजों ने भारत को लूटने के लिए इंडिया नाम रखा था. उन्होंने कहा का नाम नया है लेकिन काम वही पुराना है. अहंकार में डूबे लोगों ने फिर वही पाप दोहराया है. पीएम मोदी ने कहा कि आतंकी हमला होता था तो ये दुनिया के सामने रोते थे. आतंक के खिलाफ इन्होंने कुछ नहीं किया. ये लोग ‘टुकड़े टुकड़े’ गैंग को गले लगाते हैं.

Advertisement

Advertisement

आइए जानते हैं पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें…

Advertisement
  1. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राजस्थान के लोग बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ कभी भी बर्दाश्त नहीं कर सकते. किसी दलित बेटी के साथ दुष्कर्म होता है और उस पर एसिड डाल दिया जाता है.
  2. उन्होंने कहा कि किसी दलित बहन के साथ उसके पति के सामने गैंगरेप होता है, आरोपी उसका वीडियो बनाते हैं, पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखी जाती… बेखौफ आरोपी वीडियो वायरल कर देते हैं. छोटी-छोटी बच्चियां और स्कूल की टीचर तक राजस्थान में सुरक्षित नहीं हैं.
  3. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने एक नया पैंतरा चलाया है, ये पैतरा है- नाम बदलने का. पहले के जमाने में कोई पीढ़ी या कंपनी बदनाम हो जाती थी तो तुरंत नया बोर्ड लगाकर नाम बदल दिया जाता था. कांग्रेस भी वहीं कर रही है.
  4. पीएम मोदी ने कहा कि UPA के कुकर्म याद न आए इसलिए उसे बदलकर INDIA कर दिया गया है. भारत को लूटने के लिए इन्होंने इंडिया नाम रखा है. इंडिया नाम तो ईस्ट इंडिया कंपनी में भी था.
  5. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अगर इन्हें इंडिया की परवाह होती तो क्या ये विदेशियों से भारत में दखल देने की बात करते? अगर इन्हें इंडिया की परवाह होती तो क्या ये सर्जिकल स्ट्राइक और एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाते?
  6. पीएम मोदी ने कहा कि अगर इन्हें इंडिया की परवाह होती तो क्या गलवान में सेना के शौर्य को कटघरे में रखते? ये वहीं चेहरे हैं, जो आतंकी हमले होने पर दुनिया के सामने रोते थे कुछ नहीं करते थे.
  7. पीएम मोदी ने कहा कि आजादी की लड़ाई में ‘QUIT INDIA’ नारे ने जोश भर दिया था. तब अंग्रेजों को देश छोड़कर भागना पड़ा था.

Advertisement

Related posts

दो दुकानों में हुई चोरी : दो दुकानों में छत का गेट तोड़कर अंदर घुसे चोर, करीब 17- 18 हजार नगदी चुरा ले गए चोर

Report Times

जैसलमेर में बड़ा हादसा, सेना का ट्रक पलटा, एक जवान की मौत और 16 घायल

Report Times

लीड लेस पेसमेकर क्या है? इसके क्या-क्या फायदे हैं?

Report Times

Leave a Comment