Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिविरोध प्रदर्शनस्पेशल

सीएम योगी का पुतला फूंक कर रहे थे विरोध, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

REPORT TIMES

Advertisement

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में सरकार विरोधी नारे लगाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया है. सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोग नहर में पानी न आने से नाराज थे. इसको लेकर स्थानीय लोग मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज व सीएम योगी के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला फूंका था. वहीं, इस घटना को लेकर पुलिसन ने बताया कि भारी संख्या में मौजूद लोगों के चलते क्षेत्र में अशांति और असुरक्षा का माहौल व्याप्त हो गया था. मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने रात में ही दबिश देने शुरू कर दिया. शुक्रवार तक इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस इस मामले में और भी लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

Advertisement

Advertisement

पुलिस ने इन लोगों को किया गिरफ्तार

Advertisement

बता दें कि मुख्यमंत्री का पुतला फूंककर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केराकत कोतवाली में गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था. शुक्रवार को पुलिस ने वांक्षित अभियुक्त नवीन सिंह, शिबू सिंह, अनिल सिंह, रमेश बनबासी, रामप्रवेश और जहांगीर को बराई गांव से गिरफ्तार करके न्यायालय के लिए चालान कर दिया है. वहीं, गिरफ्तार किए गए लोगों के परिजन पुलिस प्रशासन के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

Advertisement

कोर्ट भेजा गया गिरफ्तार लोगों का चालान

Advertisement

वहीं, शनिवार को आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायालय में चालान भेजा गया है. पुलिस का कहना है कि इन लोगों की तलाश में पुलिस गुरुवार रात से ही कर रही थी. वहीं, अब गिरफ्तार कर न्यायालय में चालान भेजकर अब आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, दूसरी ओर विरोध प्रदर्शन को लेकर पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी पर स्थानीय लोगों ने नाराजगी जाहिर की है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्यार में ऐसा पागल हुआ युवक कि भगवान से ही कर ली लड़ाई

Report Times

राजस्थान : प्रदेश में 60 खनन क्षेत्रों में बजरी खनन को पर्यावरण मंत्रालय की अनुमति जारी

Report Times

धर्मांतरण का आरोप…ईसा मसीह की फोटो-बाइबल का पाठ, BJP कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल

Report Times

Leave a Comment