Report Times
latestOtherअजमेरआक्रोशकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

मोबाइल चोरी के शक में बच्चे के हाथ बांधकर बेरहमी से पिटाई, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के अजमेर जिले में एक नाबालिग बच्चे के हाथ बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. नाबालिग बच्चे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो अजमेर शरीफ की दरगाह का है. जहां दरगाह के बाजार क्षेत्र में दर्जनभर लोगों ने मोबाइल चोरी के शक में बच्चे को पकड़ा और उसके हाथ बांधकर पिटाई की. लोगों का कहना है कि यह घटना गुरुवार की है. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है.पुलिस ने बताया कि दरगाह क्षेत्र की बाजार में मौजूद लोगों का मानना था कि नाबालिग बच्चे ने मोबाइल चोरी किया है. लेकिन जब उसकी तलाशी ली गई तो बच्चे के पास कुछ नहीं मिला. इससे पहले लोगों ने बच्चे के हाथ बांधकर पीटना शुरू कर दिया और बाद में उसे पुलिस के पास ले गए. जहां पुलिस ने इस मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी.

Advertisement

Advertisement

शांतिभंग में पुलिस ने की कार्रवाई

Advertisement

दरगाह थाने की पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ धारा 151 के तहत शांतिभंग की कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपियों को छोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि बच्चे की पिटाई करने वाले चारो युवक कोलकाता के रहने वाले थे. साथ ही पुलिस ने कहा कि यह घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. उसका वीडियो शनिवार को वायरल हुआ है.

Advertisement

मासूम की पिटाई को लेकर बाजार के लोगों में आक्रोश

Advertisement

वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद बाजार के लोगों में आक्रोश का माहौल है. बाजार के लोगों का कहना है कि चोरी के शक में किसी मासूम बच्चे की इस तरह पिटाई करना बिल्कुल सही नहीं है. यदि बच्चे के पास मोबाइल होने का शक था तो पिटाई करने वाले लोगों को सीसीटीवी फुटेज कराना चाहिए था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शहादत दिवस मनाया : पुलवामा हमले के शहीदों को दी विनम्र श्रद्धांजलि

Report Times

धर्म के आधार पर बच्चे को पीटा, FIR में क्यों नहीं लिखा? मुजफ्फरनगर वीडियो पर SC का बड़ा सवाल

Report Times

कर्फ्यू के बीच सीएमएचओ का चिड़ावा दौरा

Report Times

Leave a Comment