Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

पंखे के हुक से झूलता मिला महिला का शव: महिला के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

REPORT TIMES 
चिड़ावा. शहर के रेलवे स्टेशन के पास घर में एक महिला का शव पंखे के हुक से झूलता मिला। घटना की सूचना पर डीएसपी शिवरतन गोदारा, एसआई कैलाशचंद्र, चौकी प्रभारी बलवीर चावला मय जाब्ता पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को उतरवाकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां पर मंगलवार को मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। घर में हुई युवती की मौत पर युवती के परिजनों ने हत्या का शक जताया है। युवती के भाई राजगढ़ निवासी नरेश कुमार ने इस संबंध में थाने में मर्ग दर्ज करवाई है।
नरेश कुमार द्वारा दी गई रिपोर्ट में लिखा गया है उसकी बहन सुमन की शादी 17 साल पहले भड़ौंदा कलां निवासी विकास पुत्र मोहरसिंह के साथ हुई थी। शादी के कुछ साल बाद ही पति विकास और सास दिलकौर ने सुमन से मारपीट शुरू कर दी। दो दिन पहले भी सुमन से मारपीट की गई थी जिसकी सूचना पर उसके पिता खेमचंद और गांव के बलवान सिंह चिड़ावा आए।
दोनों ने विकास और उनकी माता के साथ समझाइश भी की । सोमवार को सुमन की मौत की सूचना मिली। मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसके पति विकास और सास दिलकौर ने सुमन की हत्या कर शव को पंखे के हुंक से लटका दिया। मृतका पति विकास  सास दिलकौर और पुत्र के साथ चिड़ावा में रेलवे फाटक के पास वार्ड आठ में किराये के मकान में रहती थी । विकास की माता दिलकौर अध्यापिका के पद पर कार्यरत हैं। विकास के पिता मोहरसिंह का कुछ साल पहले निधन हो गया था।
Advertisement

Related posts

4 बच्चों की मां ने बॉयफ्रेंड संग लगाई फांसी; महिला की मौत; प्रेमी बच गया

Report Times

वाटर टैंक में जा गिरे नगर निगम के अधिकारी, सिर में आईं गंभीर चोटें; गए थे लोगों की समस्याओं का निदान करने

Report Times

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच हुआ ड्रॉ,

Report Times

Leave a Comment