Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

दो भाइयों के तबादले एक-दूसरे की जगह: परिवहन विभाग में देर रात ट्रांसफर हुए, 30 जिलों के बदले ट्रांसपोर्ट ऑफिसर

REPORT TIMES

Advertisement

निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन के बाद 3 साल या उससे ज्यादा समय तक जमे अधिकारियों के तबादलों की सूची लगातार आ रही है। आरएएस, आरपीएस, आईपीएस, तहसीलदार समेत कई विभागों की सूची आने के बाद कल देर रात परिवहन विभाग ने भी 30 अधिकारियों के तबादले करते हुए लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 24 डीटीओ (जिला परिवहन अधिकारी), 5 एआरटीओ (अतिरिक्त क्षेत्रिय परिवहन अधिकारी) और एक प्रदेशिक परिवहन अधिकारी (आरटीओ) के नाम है। खासबात ये है कि इस लिस्ट में दो डीटीओ ऐसे हैं, जो भाई है। उनको एक-दूसरे के स्थान पर बदली किया है। ट्रांसपोर्ट कमिश्नर की ओर से जारी सूची के मुताबिक आरटीओ रानी जैन को अलवर से हटाकर उप परिवहन आयुक्त परिवहन मुख्यालय जयपुर लगाया है। डीटीओ अनूप चौधरी को आबूरोड से उनके भाई ओमप्रकाश चौधरी की जगह भीनमाल डीटीओ लगाया है। वहीं ओमप्रकाश को अनूप की जगह आबूरोड डीटीओ लगाया है। इन दोनों भाइयों के तबादले चर्चा का विषय बने हुए है।

Advertisement

Advertisement

इनके अलावा अवधेश चौधरी को डीटीओ जयपुर से गंगानगर, राजीव शर्मा को अजमेर से शाहपुरा (भीलवाड़ा), समीर जैन को झालावाड़ से रामगंजमंडी, महावीर प्रसाद पंचौली को बारां से करौली, कल्पना शर्मा को उदयपुर से जयपुर सैकण्ड, टिकूराम को जैसलमेर से जोधपुर, नितिन कुमार बोहरा को बालोतरा से जैसलमेर, ताराचन्द फलौदी से सीकर, गणपत लाल पूनड़ को जोधपुर से जयपुर फर्स्ट, गणेश कुमार को नोहर से सार्दुलशहर और विनोद कुमार लेघा को गंगानगर से बीकानेर लगाया है। इनके अलावा अक्षय विश्नोई को बीकानेर से राजसमंद, गोपाल कृष्ण शर्मा को खेतड़ी से जयपुर मुख्यालय, दयाशंकर गुप्ता को खेतड़ी से पीपाड़ शहर, अनूप सिंह सहरिया को करौली से प्रतापगढ़, आदर्श सिंह राघव को भिवाड़ी से जयपुर फर्स्ट, ललित कुमार गुप्ता को अलवर से भरतपुर, प्रमोद कुमार गुप्ता को केकड़ी से कोटा, मुकुल वर्मा को किशनगढ़ से दूदू, यशपाल सिंह यादव को दूदू से किशनगढ़, संजीव भारद्वाज को जयपुर फर्स्ट से नोहर, अनिल कुमार सोनी को जयपुर फर्स्ट से उदयपुर लगाया है।

Advertisement

इन एआरटीओ के भी हुए तबादले
एआरटीओ मनीष कुमार शर्मा को जोधपुर से जयपुर फर्स्ट, मनोज कुमार को सीकर से अजमेर, वीरेन्द्र सिंह राठौड़ को अजमेर से सीकर, राजीव त्यागी को जयपुर सैकण्ड से कोटा और दिनेश सागर को कोटा से बीकानेर लगाया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: खेत में फसल कटाई के लिए गए पति-पत्नी की आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत

Report Times

राजस्थान कांग्रेस ने राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव किया पारित, जानें क्या बोले CM गहलोत

Report Times

सीकर जिले में चार नए कोरोना पॉजीटिव अब तक पॉजीटिव की संख्या 433 हुई

Report Times

Leave a Comment