Report Times
latestOtherउदयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

उदयपुर में गर्ल्स हॉस्टल में घुसा तेंदुआ, 5 घंटे तक कैद रहीं लड़कियां

REPORT TIMES 

Advertisement

उदयपुर के एक गर्ल्स हॉस्टल में अचानक तेंदुआ घुसने से हड़कंप मच गया. घटना सुबह तकरीबन 11 बजे की है की जब हिरण मगरी के सेक्टर 4 में स्थित, परमात्मा गर्ल्स हॉस्टल के कमरों के अंदर एक तेंदुआ घुस गया. अफरा-तफरी के बीच लड़कियों ने अपने आपको कमरे में ही बंद कर दिया. वहीं सुबह 11:30 बजे, तेंदुए ने हॉस्टल के एक स्टाफ पर हमला करने की कोशिश भी की. हालांकि, हमले में कोई घायल नहीं हुआ. घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया जिसके बाद मौके पर वन विभाग की टीम पहुंची. तलाशी के दौरान वन विभाग को तेंदुआ सीढ़ियों पर दिखाई दिया. पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने तेंदुए को ट्रेंकुलाइज किया और उसे सज्जनगढ़ बायोलॉजी पार्क ले गए.

Advertisement

Advertisement

सीसीटीवी कैमरे में कैद 

Advertisement

गर्ल्स हॉस्टल के इंचार्ज रजत सक्सेना ने बताया कि वह उस समय वह गर्ल्स हॉस्टल में मौजूद थे. हॉस्टल के कुक ने तीसरी मंजिल से जब शोर मचाया तो इसको सुनकर सभी छात्राएं अपने कमरों में भागने लगीं. तभी शोर मचाने पर लेपर्ड नीचे की तरफ भाग गया और सीसीटीवी कैमरे में देखा गया. पुलिस और वन विभाग की टीम कई घंटो तक तेंदुए की खोज करती रही. करीब 3:30 बजे बाद सीढ़ियों के पास लेपर्ड दिखाई दिया और इसके बाद वह सीढ़ियों के नीचे जाकर छिप गया. जैसे ही लेपर्ड की सूचना आसपास के लोगों को मिली तो बड़ी संख्या में लोगों की हॉस्टल के बाहर भीड़ जमा हो गई. पुलिसकर्मियों ने भीड़ को कई देर तक वहां से हटाने की कोशिश भी की लेकिन भीड़ वहीं पर जमी रही.

Advertisement

ट्रेंकुलाइज किया गया तेंदुआ 

Advertisement

शहर के अंदर जंगली जानवरों के घुसने की घटना पहले भी सामने आती रही हैं. तेंदुए जैसे जंगली जानवरों के घुसने से आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. लोग अपने घरों से निकलने में डर रहे हैं. हालांकि, वन विभाग की टीम तेंदुए को ट्रेंकुलाइज करके अपने साथ ले गई फिर भी लोगों के मन में डर बना हुए है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भ्रष्टाचार को लेकर एक्शन मोड़ में भजनलाल सरकार, इतने कार्मिकों की पेंशन और वेतन वृद्धि रोकने के आदेश

Report Times

पेड़ उखड़े-बिजली के तार टूटे,चिड़ावा में आंधी के साथ आई बारिश

Report Times

यमुना जल को लेकर चल रहे धरने प्रदर्शन जारी 

Report Times

Leave a Comment