Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

राजस्थान: राजेंद्र गुढ़ा के घर जांच के लिए पहुंची पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की सियासत में लगातार कई घटनाक्रम हो रहे हैं.जोधपुर ग्रामीण पुलिस के पीपाड़ थाना अधिकारी के जयपुर पहुंचने के बाद प्रदेश की सियासत में हलचल पैदा हो गई. यह खबर प्रदेशभर के साथ देशभर में चर्चा का विषय बन गई है. जोधपुर ग्रामीण पुलिस के पीपाड़ थाने में बीते 2 जुलाई को दर्ज एक एफआईआर की जांच के चलते थाना अधिकारी घेवर सिंह जयपुर पहुंचे थे. इस दौरान वे राजेंद्र सिंह गुड़ा के आवास पर भी जांच करने गए. बताया जा रहा है कि वे घटनास्थल का मौका मुआयना करने गए थे.इस मामले में गुड़ा की कोई भूमिका सामने नहीं आई है. लेकिन ग्रामीण पुलिस एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव के अनुसार आरोपियों ने रैन बसेरा जैसी जगह बताई थी और वह गुड़ा के सरकारी आवास के अंदर बताई जा रही है. ऐसे में आरोपियों को लेकर मुआयना करवाने के लिए पुलिस आरोपियों को लेकर पुलिस, गुढ़ा के निवास पर पहुंची थी. ग्रामीण एसपी ने बताया कि फिलहाल इसकी जांच की जा रही है और जल्द ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

Advertisement

Advertisement

सीएम गहलोत ने किया था गुढ़ा को बर्खास्त

Advertisement

बसपा की डोर छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बेहद खास और भरोसेमंद व्यक्ति माने जाते थे. लेकिन, बीते कई दिनों से दोनों के बीच रिश्ते खराब माने जा रहे थे. मामला खुलकर तब सामने आया जब गुढ़ा ने संसद में खुद की ही सरकार पर सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने गहलोत सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मणिपुर मामले के बजाए सरकार को खुद के गिरेबान में झांककर देखना चाहिए. इस घटना के बाद राजेंद्र गुढ़ा को पार्टी से तुरंत बर्खास्त कर दिया था.

Advertisement

क्या है लाल डायरी का मामला?

Advertisement

राजस्थान के पूर्व मंत्री रहे राजेंद्र गुढ़ा कुछ दिनों पहले विधानसभा में एक लाल डायरी लेकर पहुंचे जिसमें उन्होंने दावा किया कि सीएम गहलोत के कई राज छुपे हैं. टीवी9 से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था कि इसमें कुछ निर्दलीय विधायकों के नाम लिखे हैं. इसके अलावा, राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव से संबंधित कुछ जानकारियां भी इसमें लिखी हुई हैं. गुढ़ा ने यह भी बताया था कि डायरी के कई पार्ट थे, जिसमें से कुछ को जला दिया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

PK ने कहा था- नीतीश पीएम बने तो लालू का केस होगा रफा-दफा, RJD नेता का बड़ा दावा

Report Times

LIC इमरजेंसी में पैसे का करेगी इंतजाम, मिलेगा सस्‍ता लोन और EMI की टेंशन भी नहीं

Report Times

रवींद्र जडेजा को जब दिग्गज शेन वार्न ने दी थी सजा, पाकिस्तानी क्रिकेटर का खुलासा Author: Viplove Kumar

Report Times

Leave a Comment