Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभीलवाड़ाराजस्थानस्पेशल

गैंगरेप किया, फिर भट्ठी में जिंदा जलाया… राजस्थान में 12 साल की मासूम से हैवानियत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक 12 साल की मासूम को गैंगरेप के बाद भट्ठी में जिंदा जलाया गया है. लड़की के परिजनों ने भट्ठी के पास उसका चांदी का कड़ा देखा तो जलाने का शक हुआ है. उन्होंने आसपास के लोगों से इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है इसके बाद उसे भट्ठी में जला दिया गया. भट्ठी के आस-पास बच्ची के शव के टुकड़े भी मिले हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है. फिलहाल आगे की जांच चल रही है.जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कोटड़ी थाना क्षेत्र का है. यहां पर गांव में रहने वाली एक 12 साल की मासूम खेत की ओर बकरियां चराने के लिए गई थी. जिसके बाद बच्ची घर वापस नहीं आई. काफी लंबे वक्त तक उसका इंतजार करने के बाद परिजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की है. वह ढूंढते हुए खेत की ओर गए तो वहां पर उन्हें ईंट भट्ठे में भट्ठी जलती हुई मिली. उन्होंने जब भट्ठी के पास देखा तो वहां पर कोयले की राख में बच्ची का चांदी का कड़ा दिखाई दिया.

Advertisement

Advertisement

भट्ठी के पास मिले शव के टुकड़े

Advertisement

भट्ठी के आस-पास से बच्ची के शव के कुछ टुकड़े भी बरामद हुए हैं. परिजनों ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो बच्ची के साथ रेप के बाद उसे जलाने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई. पुलिस के सामने मामला आने पर तुरंत मौके पर एक टीम पहुंची. फोरेंसिक जांच टीम को भी ले जाया गया है. जहां से बच्ची के हाथ का कड़ा और शव के टुकड़े बरामद किए गए हैं.

Advertisement

बकरी चराने कई थी खेत की तरफ

Advertisement

जानकारी के मुताबिक बच्ची खेत की तरफ बकरी चराने के लिए गई थी. बच्ची सुबह के वक्त अपने घर से खेत की ओर निकली थी लेकिन शाम करीब 4 बजे तक वह वापस नहीं आई तो परिजनों और गांववालों ने बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया. पूरे गांव और आस-पास के इलाकों में उसे ढूंढा लेकिन वह कहीं नहीं मिली. जब गांव के बाहर भट्ठी को जलते हुए देखा तो परिजनों को शक हुआ. परिजनों ने 4-5 लड़कों पर गैंगरेप और हत्या का शक जाहिर किया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

2024 का रण यूं जीतेगी कांग्रेस? मीडिया विंग में एक-एक कील-कांटा दुरुस्त करने की ये है तैयारी

Report Times

राजस्थान में एंटी इंकमबेंसी को रोकने के लिए एक दर्जन विधायकों और आधा दर्जन मंत्रियों को या तो ड्राॅप किया जा सकता है या फिर सीट चेंज की जा सकती है। पार्टी नए चेहरों को मौका देने पर विचार कर रही है।

Report Times

मुख्यमंत्री की कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही, इशारों-इशारों में पायलट और केंद्रीय नेतृत्व को गहलोत का मैसेज

Report Times

Leave a Comment