Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

बाइक पर निकले, छात्रा का दुपट्टा खींचा और हवा में उड़ाया, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो मनचलों को एक लड़की का दुपट्टा खींचकर हवा में उड़ाना भारी पड़ गया. लड़की का दुपट्टा उड़ाते हुए उनकी करतूत सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. जब पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी मिली तो जांच की गई. पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर दबिश दी. फिलहाल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ जांच की जा रही है. जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र का है, यहां पर स्कूल से लौट रही दो छात्राओं के साथ दो मनचलों ने छेड़छाड़ कर दी. यह घटना शहर के भाटिया तिराहे से स्टेशन साइड जाने वाली रोड का है. यहां पर दो छात्राएं स्कूल से लौट रही थीं. इसी दौरान दो मनचले बाइक से तेजी से निकले और एक छात्रा का दुपट्टा खींच कर हवा में उड़ा दिया. थोड़ी दूर जाकर दोनों मनचलों ने छात्रा का दुपट्टा सड़क पर फेंक दिया.

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Advertisement

यह पूरा घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. किसी ने सीसीटीवी की फुटेज को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही यह वीडियो वायरल हो गया. वायरल होने के बाद यह पूरा मामला पुलिस की नजर में आया. पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए वीडियो की जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपियों को पहचान की गई.

Advertisement

मनचलों को किया गिरफ्तार

Advertisement

पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए दोनों मनचलों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों की पहचान रोहित और अर्जुन नाम के युवकों के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि दोनों मनचलों ने एक इससे पहले एक मोबाइल लूट की घटना को भी अंजाम दिया था. छात्रा का दुपट्टा खींचने के आरोप में दोनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शहीदों को प्रणाम कबड्डी व एथलीट खेल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

Report Times

महिला आरक्षण लागू हुआ तो सबसे बड़ी चुनौती होगा OBC को साधना

Report Times

शिवनगरी के शिवालय: यहां विराजे शेखावाटी का सबसे छोटा शिवलिंग!

Report Times

Leave a Comment