Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंसोशल-वायरलस्पेशल

रुको तुम अब दोगो…फ्री में पान नहीं देने पर जब दबंग ने दुकानदार पर तान दी बंदूक

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां फ्री में पान न देने पर दबंगों ने एक पान दुकानदार पर बंदूक तान दी और उसे खूब धमकाया. वहीं, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होते ही कन्नौज के एसपी ने मामले की जांच करने का निर्देश दे दिया है. पुलिस अधिकारी ने कहा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पूरा मामला शहर के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र का है. दुकानदार का नाम पंकज बाथम है. वह भुडिया का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि आरोपी दोनों युवक सफेद रंग की कार से आए थे. कार से उतरकर दोनों युवक सीधे पान की दुकान पर पहुंचे. उन्होंने दुकानदार से फ्री में पान बनाने को कहा. लेकिन, दुकानदार ने साफ इंकार कर दिया, जिसके बाद दबंग भड़क गया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Advertisement

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों युवक पान-मसाले की दुकान पर खड़े हैं, जिसमें एक युवक के हाथ में बंदूक है. वह दुकान के बाहर हाथ में बंदूक लहराते नजर आता है. हालांकि, दूसरा युवक उसको बंदूक हटाने को बार-बार कह रहा है. लेकिन दबंग युवक जबरन फ्री में पान लेने पर तुला हुआ है. वीडियो में दिखता है कि दुकानदार ने जब पान देने से मना किया तो दबंग बंदूक दिखाते हुए कहता है कि अभी रुको तुम अब पान देने आओगे. कुछ देर के लिए यह सब चलता रहता है. हालांकि, बाद में दोनों युवक अपनी गाड़ी में बैठकर निकल जाते हैं.

Advertisement

दुकानदारों में दहशत का माहौल

Advertisement

इस पूरी घटना का वीडियो पास में खड़े एक व्यक्ति ने मोबाइल में बना लिया. कन्नौज पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है. पुलिस को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं.बताया जा रहा है कि अभी तक मामले में किसी तरह की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. वीडियो वायरल होने के बाद इलाके के दुकानदारों में दहशत का माहौल है. आसपास के दुकानदारों का कहना है कि दबंग युवक आए दिन ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया करते हैं. वह फ्री का सामान लेकर खा लेते हैं. पैसे मांगने पर दुकानदारों को इसी तरह से प्रताड़ित किया जाता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं : महिलाओं को बंधक बनाकर लाखों की लूट

Report Times

Panchayat 3 की रिलीज से पहले OTT पर देख डालें पहले 2 सीजन, फुलेरा गांव की यादें हो जाएंगी ताजा

Report Times

हलक सुखा रही गर्मी:6 साल में अप्रैल के पहले सप्ताह में ऐसा तापमान पहली बार, दिन-रात में के पारे में 240 का अंतर

Report Times

Leave a Comment