Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

पापा 10 लाख पहुंचा दो नहीं तो… बॉयफ्रेंड संग भागी बेटी, फोन कर मंगाए पैसे

REPORT TIMES

Advertisement

कानपुर के बर्रा से संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण हुई युवती को बस्ती जिले से बरामद किया गया है. बताते चलें कि युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपहरण की झूठी साजिश रची थी. अपना वीडियो प्रेमी के घर पर बना 10 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी थी. जानकारी के मुताबिक 4 अगस्त को युवती हंसिका वर्मा अपने प्रेमी राज सिंह के साथ अपहरण की कहानी रच भाग गई थी. जांच के दौरान सामने आया कि 22 मई 2023 को युवती आरोपी के साथ कोर्ट मैरिज भी कर चुकी है. पूर्व नियोजित ढंग से दोनों ने मिलकर अपहरण की साजिश रची ताकि किसी को उन पर शक न हो और अपने जीवन यापन के लिए वह लोग पैसे भी इकट्ठा कर लें. इधर, छात्रा का आईआईटी में चयन होने के बाद उसके अपहरण की बात जैसे ही सामने आई तो अफसरों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस के अफसरों ने मामले पर त्वरित संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज के आदेश दिए साथ ही सर्विलांस सहित अलग-अलग टीमों का गठन किया. इसके बाद पुलिस युवती की तलाश में जुट गई. लेकिन जांच के दौरान परत दर परत मामला खुलता गया. अपहरण की झूठी साजिश का पर्दाफाश हो गया.

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया में वायरल हुआ छात्रा का वीडियो

Advertisement

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि युवती और उसके प्रेमी को कानपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने बस्ती जिले के एक होटल से बरामद कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में यह भी सामने आया है कि छात्रा ने खुद प्रेमी से अपना वीडियो बनवाया जिसमें वह चीख और चिल्ला रही है. साथ ही वह अपने परिवारवालों से खुद को बचाने की गुहार लगा रही है. छात्रा का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इसमें उसे यह कहते सुना जा रहा था कि पापा मुझे बचा लो. यह लोग मुझे जान से मार देंगे.

Advertisement

बर्रा थाने में पुलिस ने दोनों से की पूछताछ

Advertisement

उधर, एसीपी नौबस्ता अभिषेक पांडेय का कहना है कि छात्रा के बयान के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही अपहरण की झूठी साजिश रचने और पुलिस को गुमराह करने के षड्यंत्र में दोनों आरोपियों को जेल भेजा जाएगा. फिलहाल पुलिस की स्पेशल टीम दोनों आरोपियों को बस्ती जिले से लेकर कानपुर पहुंच गई है. जिनसे बर्रा थाने में पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

वहीं, युवती ने अपने अपहरण की झूठी साजिश खुद रची थी. इसकी जानकारी मिलते ही उसके परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इस मामले पर कमिश्नरेट पुलिस के आला अफसरों का कहना है कि किसी भी दोषी बक्शा नही जाएगा.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक साथ वीडियो भी शेयर किए

Advertisement

बता दें की अपहरण की कहानी रचने वाली छात्रा और उसके प्रेमी की दोस्ती दो साल पहले इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों के गहरे संबंध हो गए थे. इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक साथ कई वीडिओ बना पोस्ट भी किये थे. छात्रा के परिजनो की माने तो छात्रा ने अपने साथी पर लाखों रूपए भी परिवार से लेकर खर्च करवा डाले व हिसाब मांगे जाने पर यह अपहरण की कहानी रची. पूरे मामले में डीसीपी रविंद्र कुमार ने बताया की मैरिज सर्टीफिकेट की भी जांच जारी है. इसमें आरोपी प्रेमी का पता कहीं और का लिखा गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में लू और गर्मी से आमजन बेहाल, सड़कों पर छाया सन्नाटा

Report Times

सुल्ताना में अंबेडकर जयंती पर हुई संकल्प सभा: लोगों ने लिया अंबेडकर और भगत सिंह के सपनों का भारत बनाने का संकल्प, मुख्य अतिथि ने कहा- आज भी प्रासंगिक हैं अंबेडकर के विचार

Report Times

राजस्थान से यात्रा लेकर निकले राहुल गांधी, गहलोत-पायलट में खत्म हुई रार !

Report Times

Leave a Comment