Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

एम.डी. ग्रुप ऑफ एजुकेशन में सड़क सुरक्षा जागरूकता  व व्यक्तित्त्व विकास कार्यशाला सम्पन्न

REPORT TIMES 
चिड़ावा। झुंझुनूं रोड़ स्थित एम.डी. ग्रुप ऑफ एजुकेशन में सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस अवसर पर डीएसपी शिवरत्न  गोदारा, नया बस स्टैंड चौकी प्रभारी बलबीर चावला ने यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी। एम.डी. ग्रुप ऑफ एजुकेशन के चेयरमैन सुनील कुमार डांगी व प्रबंधक समित डांगी ने भी उपस्थित छात्र-छात्राओं को सड़क सुरक्षा को लेकर जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों  को सड़क सुरक्षा, यातायात नियम, हेलमेट, सीट बेल्ट का उपयोग, इमरजेंसी सेवायें, ट्रेफिक लाईट सोशल मीडिया व दुर्व्यसनों  से दूर रहने आदि के संदर्भ में विस्तृत जानकारी दी गई।
इस कार्यशाला में उपस्थित अतिथियों  ने विद्यार्थियों से अपने सगे-संबंधियों व मित्रों को भी यातायात नियमों की अनुपालना करनेे के लिए प्रेरित करने को कहा तथा साथ ही आंकड़ों के माध्यम से प्रतिवर्ष देश तथा राज्य में होने वाली हजारों सड़क दुर्घटनाओं  से भी अवगत कराया। विद्यार्थियों को सड़क सुरक्षा के साथ-साथ संस्कार, अनुशासन, नियमित अध्ययन व अध्यापकों के प्रति पूर्ण निष्ठा रखते हुए कर्मशील रहने की शिक्षा दी। इस अवसर पर  विद्यालय परिवार के समस्त सदस्य उपस्थित रहे।
Advertisement

Related posts

दुल्हन को लाने के लिए 4.58 लाख देकर बुक कराया हेलिकॉप्टर पहुंचा नहीं, कार में लानी पड़ी बहू, इसलिए प्रतिष्ठा धूमिल करने का करवाया केस

Report Times

रिपोर्ट टाइम्स के कैलेंडर का विमोचन : अतिथियों ने कैलेंडर को सराहा

Report Times

ईद के मौके पर नरहड़ दरगाह सेवा फाउंडेशन ने जरुरतमंदो को कपड़े व मिठाई बांटी

Report Times

Leave a Comment