Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिस्पेशल

नफरत की दुकान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- ‘मोहब्बत दिल में रहती है, दुकान में नहीं’

REPORT TIMES 

Advertisement

‘मोहब्बत दिल में रहती है, दुकान में नहीं’ बीजेपी ने शुक्रवार को एक विडियो जारी किया है जिसमें इस तरह की लाइनों का जिक्र किया गया है. कांग्रेस की परिवारवाद नीति, उनके द्वारा किए गए भ्रष्टाचार और देश के विभाजन जैसे कई अन्य कार्यों पर सरकार ने तंज कसते हुए यह वीडियो जारी किया है. राहुल गांधी अपने संबोधन में कई बार मोहब्बतकी दुकान का जिक्र करते हुए नजर आए हैं. बीजेपी द्वारा जारी किए गए इस वीडियो को उसी के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस वीडियो में पीएम मोदी के संसद में दिए गए भाषण के भी हिस्से को जोड़ा गया है. वीडियो में पीएम मोदी के उस भाषण को दिखाया गया है जिसमें वह कांग्रेस पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं. पीएम ने कहा “ये है लूट की दुकान, इसमें नफरत है, घोटाले हैं और मन काले हैं”. दरअसल, राहुल गांधी पीएम पर हमला बोलते रहे है कि मौजूदा सरकार देश में सिर्फ नफरत फैला रही है. बीजेपी ने इसी के संदर्भ में यह वीडियो जारी किया है.

Advertisement

Advertisement

ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी ने लिखा, “मोहब्बत दिल में रहती है, दुकान में नहीं. ये तो कमाई जाती है, कहीं बिकती नहीं. ये तो दिल में रहती है, दुकान में नहीं”. इसके अलावा उन्होंने वीडियो के जरिए सरकार की कई उपलब्धियों को भी गिनाया. अनुच्छेद 370 हटाने, हर घर सिलेंडर पहुंचाने, आत्मनिर्भर भारत और चंद्रयान मिशन जैसी उपलब्धि इस वीडियो के जरिए दिखाई है.

Advertisement

विपक्षी गठबंधन पर पीएम का वार

Advertisement

गुरुवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए पीएम मोदी विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि इंडिया कोई गठबंधन नहीं बल्कि घमंडी गठबंधन है. इसमें हर कोई पीएम बनना चाहता है. पीएम ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, “इनका मोदी प्रेम इतना ज्यादा है कि सपने में सोते समय भी मोदी आते हैं”. बता दें कि, संसद में केंद्र सरकार के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव गिर गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं : कॉरोना के 2 मामले और आए सामने

Report Times

‘गोद में बेबी, धरने पर मम्मी’… आखिर क्यों महिला शिक्षकों ने लखनऊ में डाला डेरा?

Report Times

भारत-मालदीव के द्विपक्षीय संबंध होंगे और मजबूत, जयशंकर बोले-दोनों देशों के लोगों की भलाई ही होगा फोकस

Report Times

Leave a Comment