Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

दिल्ली में ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली, BJP सांसदों-मंत्रियों ने की शिरकत

REPORT TIMES 

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत की थी. इसी अभियान को आगे बढ़ाते हुए सांसदों ने आज ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली निकाली. दिल्ली के प्रगति मैदान में उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने रैली को सुबह 8 बजे हरी झंडी दिखाई. सांसदों और मंत्रियों के साथ बड़ी संख्या में आम लोगों ने भी रैली में हिस्सा लिया. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, जी किशन रेड्डी और शोभा करंदलाजे भी तिरंगे के साथ बाइक रैली में पहुंचे. अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बातचीत में संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर जीत का जिक्र किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस ने पूर्वोत्तर में अपना काला इतिहास देखा, तो वे (विपक्षी नेता) भाग निकले. जब उन्होंने पीएम मोदी के संकल्प और पूर्वोत्तर के लिए, मणिपुर के लिए प्यार देखा तो वे भाग निकले… इससे पता चलता है कि ‘घमंडिया’ गठबंधन सच नहीं सुन सका.”

Advertisement

Advertisement

अधीर रंजन चौधरी को कांग्रेस ने मौका नहीं दिया, हमने समय दिया

Advertisement

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनका (विपक्ष का) अहंकार ऐसा है कि उन्होंने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को नहीं बोलने दिया. हमने उन्हें बोलने की अनुमति दी…उन्होंने गुड़ का गोबर किया.” यही बात कल संसद में पीएम मोदी ने भी कही थी. अधीर रंजन चौधरी को कथित रूप से कांग्रेस की तरफ से बोलने का मौका नहीं दिए जाने की पीएम ने भी खिल्लियां उड़ाई. पीएम ने अधीर रंजन चौधरी को अधीर बाबू कहकर संबोधित किया, जिनपर पीएम के मुताबिक कांग्रेस को भरोसा नहीं है.

Advertisement

पीएम मोदी ने अविश्वास प्रस्ताव पर रखी अपनी बात

Advertisement

विपक्षी पार्टियां पीएम मोदी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई थी. कई दिनों की चर्चा के बाद संसद ने पीएम मोदी में भरोसा जताया. प्रधानमंत्री ने अपने दो घंटे के भाषण में देश के विकास, देश की छवि पर बात की. विपक्ष के आरोपों का जवाब दिया. विपक्ष को उसका इतिहास भी याद दिलाया. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष देश के बारे में अच्छी बातें नहीं सुन सकता. उन्हें देश की चिंता नहीं है. अपना गठबंधन बचाने की चिंता है. अपना परिवारवाद बचाने की चिंता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : मौत के बाद महिला की पॉजिटिव रिपोर्ट से मचा हड़कम्प

Report Times

बाबा साहेब ने सबको मिलजुलकर रहने का दिया संदेश-चेयरमैन अंबेडकर भवन में हुआ श्रद्धांजलि कार्यक्रम, अर्पित किये श्रद्धासुमन

Report Times

चिड़ावा : मावण्डिया की ढाणी में चलाया सफाई अभियान

Report Times

Leave a Comment