Report Times
latestOtherआक्रोशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपश्चिम बंगालस्पेशल

हत्या वाली जगह पर पहुंची पुलिस तो फूटा लोगों का गुस्सा, इंस्पेक्टर समेत 8 को जमकर पीटा

REPORT TIMES 

Advertisement

पुलिस हत्या के आरोपियों के साथ हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद करने गयी थी, लेकिन उन्हें जनता के गुस्से का शिकार होना पड़ा. पुलिस को आक्रोशित गांववालों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. इसमें थाने का इंस्पेक्टर इंचार्ज (आईसी) सहित 8 पुलिस कर्मचारी घायल हो गये हैं. घटना रविवार रात पूर्वी बर्दवान जिले के आउसग्राम के सोमाईपुर गांव में हुई.जनता की पिटाई में आउसग्राम थाने के आईसी अब्दुल रोब खान और सेकेंड ऑफिसर एसआई उत्तम मंडल घायल हो गये हैं. उन्हें बचाया गया और पहले गुस्करा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. बाद में चोटें गंभीर होने के कारण उन्हें बर्दवान के एक निजी नर्सिंग होम में स्थानांतरित कर दिया गया. बता दें कि सोमाईपुर लिकिंगपाड़ा निवासी सुमी सोरेन (45) बीते मंगलवार की शाम नाखून में फंगस के दर्द को लेकर गांव के ही एक डॉक्टर के पास गयी थी. वह एक विधवा थी. बुधवार सुबह उसका रक्तरंजित शव उसके घर के पास एक खेत से बरामद किया गया था.

Advertisement

Advertisement

पुलिस पर फूटा गांव वालों का गुस्सा, जमकर कर दी पिटाई

Advertisement

घटना के बाद किसी की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया. स्थानीय ग्रामीणों ने कुछ दिन पहले पुलिस को एक ज्ञापन भी सौंपा था. रविवार को मृतक के बेटे मिथुन सारेन को आउसग्राम थाने ने पूछताछ के लिए बुलाया था. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान मिथुन सोरेन ने अपनी मां की हत्या की बात कबूल कर ली है. इसके बाद रात करीब साढ़े आठ बजे आउसग्राम थाने की पुलिस हत्या में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी के लिए मिथुन सोरेन को साथ लेकर सोमईपुर गांव गयी. पुलिस बल का नेतृत्व आईसी अब्दुर रब खान और द्वितीय अधिकारी उत्तम पाल कर रही थी. पुलिस सोमईपुर गांव के आदिवासीपाड़ा स्थित मिथुन सोरेन के घर गयी तो हंगामा मच गया. गांव वालों ने पुलिस को घेर लिया और उनके खिलाफ प्रदर्शन करने लगे.

Advertisement

गांववालों की पिटाई में घायल हुए 8 पुलिसकर्मी

Advertisement

मृतक के बेटे मिथुन सोरेन ने गांव जाकर मोहल्ले वालों को बताया था कि उसे थाने में जमकर पीटा गया है. यह सुनकर मोहल्लेवासी नाराज हो गए. उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया. इससे आउसग्राम थाने के आईसी, सेकेंड ऑफिसर समेत 8 पुलिसकर्मी घायल हो गये. घटना के संबंध में पुलिस उपाधीक्षक बीरेंद्र पाठक ने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने जरूरी परीक्षण किए हैं. वे थोड़ा ठीक हो जाएं तो पता चल जाएगा कि गांव में वास्तव में क्या हुआ था. इस हत्या के संबंध में उन्होंने कहा कि गांव के ही एक निवासी महिला से संबंध बन गये. इसे स्वीकार न कर पाने पर बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी. लेकिन जिस तरह से जांच करने पहुंची पुलिस पर गांव वालों ने हमला किया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

किठाना पहुचे भारतीयं वायु सेना के दो हेलीकॉप्टर, उपराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर ट्रायल के लिए आये हैलीकॉप्टर

Report Times

मोती की खेती कर चमकी किस्मत

Report Times

‘दिल्ली पुलिस में 350 करोड़ का घोटाला’, प्रधानमंत्री जी क्या इसकी जांच होगी? केजरीवाल का PM मोदी पर निशाना

Report Times

Leave a Comment