Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानस्पेशल

हथियार खरीदने पहुंचा भरतपुर के शराब ठेके पर युवक: थोड़े दिन पहले ही आया था जमानत पर बाहर फिर पकड़ा गया , तीन हजार रूपए में ख़रीदे पिस्टल और कारतूस

REPORT TIMES 

Advertisement

पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में हथियारों को लेकर खुलासा किया है। आरोपी ने भरतपुर में शराब ठेके से हथियारों को खरीदा था। पुलिस ने उसे सीकर के रानोली इलाके में अखेपुरा टोल प्लाजा के पास से पकड़ा था। रानोली पुलिस को 13 अगस्त को सूचना मिली थी कि अखेपुरा टोल प्लाजा के पास राकेश नाम का युवक हथियार लेकर खड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वह भागने लगा। थानाधिकारी पवन कुमार ने बताया कि आरोपी राकेश कुमार एचरा को अखेपुरा टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया गया था। जिसके पास से एक देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए थे।

Advertisement

Advertisement

आरोपी जमानत पर था बाहर
आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी करीब 6 से 7 महीने पुराने रींगस के मामले में जेल से जमानत पर छूटा था। ऐसे में घरवालों की शर्मिंदगी से बचने के लिए पहले वह घर पर नहीं गया। बल्कि भरतपुर की तरफ चला गया। भरतपुर में वह शराब ठेके पर बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान उसे एक युवक मिला जिससे उसने 3 हजार रुपए में पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस खरीदे थे। हालांकि वह युवक को नहीं जानता है। न ही उससे कोई कांटेक्ट हुआ। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी पर पूर्व में 2 मामले दर्ज हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शराब घोटाले में ED की छापेमारी, सिसोदिया के घर रेड नहीं तो रडार पर कौन

Report Times

दिल्ली से गोवा का सफर 1 घंटे में… ऐसा है नासा का सुपरसोनिक विमान, अब हवाई सफर की तैयारी

Report Times

नहर के लिए आंदोलन : पूर्व सैनिकों ने एसडीएम के माध्यम से केंद्रीय जल संसाधन मंत्री और मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

Report Times

Leave a Comment