Report Times
latestOtherआरोपकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

BJP की महिला विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, साथ दिखे JDU नेता

REPORT TIMES

Advertisement

बिहार की एक महिला बीजेपी विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज से बीजेपी की विधायक रश्मि वर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरें वायरल होने के बाद जिले में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. वायरल तस्वीर में विधायक एक शख्स के साथ आपत्तिजनक हाल में दिख रही हैं. तस्वीर बुधवार को वायरल हुई. तस्वीर में विधायक के साथ जो शख्स दिख रहा है वह रश्मि वर्मा का पुराना सहयोगी है. हालाकि अब रश्मि वर्मा से उनका विवाद चल रहा है.

Advertisement

Advertisement

विधायक ने कहा फोटो एडिटेड

Advertisement

वही तस्वीरें वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक ने इसे एडिटेड बताया है. रश्मि वर्मा ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए इस तरह की तस्वीरें वायरल होने की खबर मिली है. उन्होंने कहा कि एडिटेड तस्वीरों के जरिए उन्हें बदनाम करने की साजिश है. बीजेपी विधायक ने कहा कि वो पुलिस की साइबर सेल में मामले की शिकायत दर्ज कराने जा रही हैं.

Advertisement

विधायक ने कहा FIR कराऊंगी

Advertisement

इसके साथ ही विधायक ने एक प्रेस रिलीज भी जारी की है. प्रेस रिलीज में विधायक ने कहा है कि मैं पश्चिम चंपारण और नरकटियागंज के समस्त जनता से अपील करती हूं कि आप सभी लोग इस प्रकार के फोटो पर ध्यान नहीं दें और अपने मोबाइल से इस फोटो को डिलीट कर दें. जो भी लोग इस प्रकार के फोटो फैला रहे हैं मुझे उसके बारे में सूचित करें. विधायक ने कहा कि जिन लोगों ने इस तरह के फोटो वायरल किये हैं. उनके खिलाफ FIR और मानहानि की दावा कराने जा रही हूं. मैं एक महिला विधायक हूं.

Advertisement

दूसरा शख्स संजय सारंगपुरी

Advertisement

महिला विधायक की जिस शख्स के साथ तस्वीर वायरल हुई है वह संजय सारंगपुरी है. सारंगपुरी पहले रश्मि वर्मा के साथ काम करता था. बताया जा रहा है कि वह जेडीयू से भी जुड़ा है. दो साल पहले दोनों में विवाद हो गया था. संजय सारंगपुरी ने आरोप लगाया था कि रश्मि वर्मा ने उनसे पैसे लेकर जमीन रजिस्ट्री नहीं की. वहीं संजय सारंगपुरी के बारे में रश्मि वर्मा ने कहा कि अब उनका उनसे कोई लेना देना नहीं है. वह अब मेरे साथ काम नहीं कर रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पुराने क्षत्रपों से किनारा और नई पीढ़ी तैयार, MP-राजस्थान और छत्तीसगढ़ में एक ही स्क्रिप्ट से बिछाई गई बिसात

Report Times

अपनों ने ही की पूनिया के खिलाफ गोलबंदी, क्या वसुंधरा से पंगा लेना पड़ गया भारी?

Report Times

परमहंस बावलिया बाबा दिव्य संदेश यात्रा का बुहाना, पचेरी, गोदबलाहा में भव्य स्वागत

Report Times

Leave a Comment