Report Times
latestOtherआरोपकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

चाचा बना हत्यारा…भाभी से झगड़े के बाद दो साल के मासूम पर उतारा गुस्सा, ऐसी दी सजा कि हो गई मौत

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के सांचौर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक चाचा ने शराब के नशे में अपने 2 वर्षीय भतीजे को गोली मार दी. गोली लगने से बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. परिजन उसे इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई. घटना सांचौर थाना क्षेत्र के वरणवा गांव की है. आरोपी का नाम सुरेश ढाका है. आरोप है कि सुरेश ढाका ने शराब के नशे में पहले अपनी भाभी से झगड़ा किया. इस बीच, दो साल के मासूम को गोली मार फरार हो गया. परिजनों ने बताया कि शुरू में ऐसा लगा कि बच्चे को शायद किसी सरिए से चोट लगी है. लेकिन, फिर पता चला की उसे गोली मारी गई है. बच्चे का नाम जयवर्धन है.

Advertisement

Advertisement

पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Advertisement

वहीं, पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस के मुताबिक, बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही बच्चे की मौत के वास्तविक कारणों का पता लगेगा. पुलिस ने बताया कि मासूम के कपड़ों को फॉरेंसिक लैब में भेजा है.

Advertisement

पुलिस की टीम घटना की जांच में जुटी

Advertisement

सांचौर पुलिस अधीक्षक सागर राणा के निर्देश पर स्थानीय थाने की पुलिस ने आरोपी सुरेश ढाका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है. घटना के संबंध में अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं. पुलिस की एक टीम घटना की जांच कर रही है. वहीं, बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन आरोपी के इस कदम से सदमे में हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर में साहित्य के ‘महाकुंभ’ का आगाज, 350 स्पीकर पहुंचेंगे…सुनाई देंगी भारत की 21 भाषाएं

Report Times

विदेश में बैठे जिन हमास के नेताओं ने साजिश रची, उनकी हत्या करो… मोसाद को पूर्व इजराइली रक्षा मंत्री का मैसेज

Report Times

लाल चौक चिड़ावा – नारनौल मार्ग पर टोल के साथ अब अग्निपथ का भी विरोध

Report Times

Leave a Comment